Bharatpur Crime News: साइबर ठगी पर IG राहुल प्रकाश के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई,5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bharatpur Crime News: साइबर ठगी पर IG राहुल प्रकाश के निर्देश पर बड़ी कार्रवाई,5 आरोपी गिरफ्तार

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक राहुल प्रकाश के निर्देशन में साइबर ठगो की धरपकड के लिए ऑपरेशन एंटीवायरस चलाए जा रहे हैं.ठगों के कब्जे से 1.38लाख रूपये ठगी की राशि भी जप्त की गई.

 

Bharatpur Crime News

Bharatpur Crime News:राजस्थान के भरतपुर रेंज पुलिस महानिरीक्षक राहुल प्रकाश के निर्देशन में साइबर ठगो की धरपकड के लिए ऑपरेशन एंटीवायरस चलाए जा रहे हैं. ऑपरेशन एंटीवायरस के अंतर्गत डीग जिला पुलिस ने खोह थाना क्षैत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच शातिर साईबर ठगो को दबोच कर लिया है.

ठगी की राशि भी जप्त
 ऑपरेशन एंटीवायरस के तहत पुलिस ने ठगो के कब्जे से 16 मोबाइल, चार एटीएम कार्ड,4पैन कार्ड ,8 आधार कार्ड, एक आरसी ,एक श्रम कार्ड ,तीन पहचान पत्र जब्त किए है इसके अलावा ठगों के कब्जे से 1.38लाख रूपये ठगी की राशि भी जप्त की गई.

पांच शातिर साईबर ठग गिरफ्तार 
डीग जिला पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा ने मामले का पूरा खुलासा करते हुए बताया कि सभी पॉच साइबर खोह थाना क्षेत्र के गांव काबान का बास के रहने वाले है. यह ठग सैक्सटॉर्शन,लोन देने, नटराज पेंसिल में जॉब दिलाने, वर्क होम करवाने सहित विभिन्न माध्यमों से देश के विभिन्न प्रांतो के लोगों से ठगी करते हैं.

Trending news