भरतपुर IG की साइबर ठग बदमाशों और गौतस्करों को खुली चेतावनी, करें सरेंडर नहीं तो भुगतना पड़ेगा अंजाम
Advertisement

भरतपुर IG की साइबर ठग बदमाशों और गौतस्करों को खुली चेतावनी, करें सरेंडर नहीं तो भुगतना पड़ेगा अंजाम

Bharatpur News: गौ तस्करी और साइबर ठगी के लिए देशभर में बदनाम हो चुके डीग जिले के मेवात क्षेत्र को साइबर ठगी और गौ तस्करी के कलंक से मुक्त करवाने के लिए भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने कमर कस रखी है. पुलिस टीम को साइबर ठगों और गौतस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे रखे हैं. 

Bharatpur News - ZEE Rajasthan

Deeg, Bharatpur News: गौ तस्करी और साइबर ठगी के लिए देशभर में बदनाम हो चुके डीग जिले के मेवात क्षेत्र को साइबर ठगी और गौ तस्करी के कलंक से मुक्त करवाने के लिए भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश ने कमर कस रखी है. पुलिस टीम को साइबर ठगों और गौतस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दे रखे हैं. 

स्वयं आईजी राहुल प्रकाश लगातार थानों का निरीक्षण कर साइबर ठगी और गौतस्करों के खिलाफ चल रही कार्रवाई की मॉनीटरिंग कर रहे हैं. आईजी राहुल प्रकाश ने साइबर ठगों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन एंटीवायरस और गौतस्करों के खिलाफ ऑपरेशन नंदी प्रहार चला रखा है, इसी सिलसिले में आईजी राहुल प्रकाश ने मेवात क्षेत्र के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों सहित हिंदू मुस्लिम समुदाय के लोगों की डीग एसपी राजेश मीणा को साथ ले जाकर बैठक लेकर विस्तृत चर्चा की. 

बैठक में आईजी राहुल प्रकाश ने गौ तस्करी ओर साइबर ठगो को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि गो तस्कर ओर साइबर ठग बदमाश अपराध छोड़कर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दें वरना सरकार द्वारा सख्ती अपनाई जाएगी ओर अपराध की कमाई से बनाई गई संपत्ति को जब्त किया जाएगा. ठगों द्वारा ठगी की राशि से बनाए गए मकानों पर बुलडोजर चलाया जाएगा. गौतस्करों और साइबर ठगों को हर कीमत पर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा.

आईजी ने ठग बदमाशों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि वह या तो अपराध छोड़ दे नहीं तो आने वाला समय उनके लिए बहुत खराब आने वाला है. पुलिस चुन चुन कर मेवात क्षेत्र से साइबर ठगों को उनके असली ठिकाने तक पहुंचाएगी. 

बैठक में आईजी की अपील का समर्थन करते हुए मेवात क्षेत्र के लोगों ने भी आईजी को विश्वास दिलाया कि हम सब पुलिस के साथ हैं. किसी भी तरह साइबर ठगी और गौतस्करी का कलंक मेवात से मिटना चाहिए.

Trending news