Nadbai: राजमार्ग पर रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340849

Nadbai: राजमार्ग पर रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, 3 घायल

Nadbai: आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. मंगलवार देर रात विनऊआ मोड़ के समीप कार ने अंसतुलित होकर सड़क किनारे खडे युवकों को टक्कर मार दी.

रफ्तार का कहर

Nadbai: आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. मंगलवार देर रात विनऊआ मोड़ के समीप कार ने अंसतुलित होकर सड़क किनारे खडे युवकों को टक्कर मार दी. हादसे के दौरान कार की तेज रफ्तार की चपेट से दो युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि, तीन अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर लखनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और मृतक युवकों के शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. बाद में पुलिस ने दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार गांधी नगर जिला सादरा दिल्ली निवासी वीरेन्द्र महतो पुत्र भोला महतो अपने साथियों के साथ निजी गाडी में बालाजी से दर्शन कर लौट रहा था. देर रात कार चालक को यात्रा से थकान होने पर युवक राष्ट्रीय राजमार्ग पर विनऊआ मोड़ के समीप कार से उतरकर सड़क के किनारे खडे़ होकर आराम करने लगे. इसी दौरान तेज गति से दूसरी कार ने सड़क किनारे खडे़ युवकों में टक्कर मार दी, जिसके चलते वीरेन्द्र महतो और सुनील कुमार पुत्र किसून सूरी की मौके पर मौत हो गई. जबकि, संजय मेहता पुत्र शिवाजी मेहता, राजेश कुमार पुत्र रवि माथुर और रणधीर महासेठ पुत्र किशोरी महासेठ गंभीर रूप से घायल हो गए. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के बर्थडे पर, बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- बर्थडे पर बधाई दी या नहीं होगी लिस्टिंग

हादसे की सूचना पर लखनपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. बाद में घायलों को गंभीर स्थिति के चलते रेफर कर दिया गया. जबकि, जिला चिकित्सलाय में ही पोस्टमार्टम कराकर दोनों शवों को परिजनों को सुर्पुद किया. हादसे के बाद चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. मामले में मृतक वीरेन्द्र महतो के पुत्र संतोष महतो ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Reporter: Devendra Singh

भरतपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

NEET UG Result 2022 : आज जारी हो सकता है नीट रिजल्ट, neet.nta.nic.in ऐसे चेक करें रिजल्ट

Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान

Income Tax Raid : मिड डे मील घोटाले में, अशोक गहलोत के मंत्री राजेंद्र यादव पर एक्शन, 53 ठिकानों पर छापेमारी

Trending news