दो ट्रकों के बीच में से बाइक चालक को बाइक निकालना पड़ा महंगा, ट्रक की चपेट में आने से एक की दर्दनाक मौत
Advertisement

दो ट्रकों के बीच में से बाइक चालक को बाइक निकालना पड़ा महंगा, ट्रक की चपेट में आने से एक की दर्दनाक मौत

दो ट्रकों के बीच में से बाइक चालक को बाइक निकालना महंगा पड़ गया. इस वजह से सड़क हादसा हो गया. ट्रक की चपेट में आने से एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

 

दो ट्रकों के बीच में से बाइक चालक को बाइक निकालना पड़ा महंगा, ट्रक की चपेट में आने से एक की दर्दनाक मौत

Bharatpur: भरतपुर के भुसावर- हिण्डौन सडक मार्ग स्थित प्रवेश कर नाका के पास दो ट्रकों के बीच में से निकलना एक बाइक सवारों को मंहगा पड़ गया. अचानक ट्रक की चपेट में आने से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए शव को मोर्चरी पर रखवाया और घायल को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहां से उसे भरतपुर रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा भुसावर के बंध का नगला निवासी 28 बर्षीय मुरारी उर्फ मुर्री पुत्र रामभरोसी सैनी एवं 26 बर्षीय वीरू पुत्र अमर सैनी बाइक से हिण्डौन सड़क मार्ग पर जा रहे थे. जहां प्रवेश कर नाका के पास दो ट्रकों के बीच में से निकलते समय अचानक एक ट्रक की चपेट में आ गये और गिर गये. जिससे बाइक चालक मुरारी ट्रक के पहिये की चपेट में आ गया और घसीटता हुआ चला गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी जबकि वीरू साइड में गिरने से गंभीर घायल हो गया. 

घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी और पुलिस को सूचना दी गई. कस्बा भुसावर के हिण्डौन सड़क मार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे को देखकर हर कोई दंग रह गया और अपने आंसू नहीं रोक पाया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को आमजन के सहयोग से मोर्चरी में रखवाया और घायल को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती करवाया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद भरतपुर रेफर कर दिया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक ट्रक चालक ने उन्हें बचाने के चक्कर में काफी प्रयास किये और सड़क किनारे खेत में वाहन को उतार दिया.पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

Rajsamand: 5 शातिर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6 पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद

Alwar:एसीबी टीम ने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिक्षण अभियंता को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Trending news