Bharatpur news: पेपर लीक करने वाले माफिया के ससुराल में SOG का सर्च ऑपरेशन, भरतपुर से हाथ लगे आपत्तिजनक दस्तावेज
Advertisement

Bharatpur news: पेपर लीक करने वाले माफिया के ससुराल में SOG का सर्च ऑपरेशन, भरतपुर से हाथ लगे आपत्तिजनक दस्तावेज

Rajasthan Paper leak: पेपर लीक मामले को लेकर भरतपुर से बड़ी खबर है. बता दें कि पेपरलीक माफिया हर्षवर्धन मीणा के सुसराल में एसओजी ने सर्च ऑपरेशन किया है. इस बीच टीम को कई बड़े सुराग हाथ लगे हैं. कई ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई की गई है.

 

 पेपर लीक करने वाले माफिया के ससुराल में SOG का सर्च ऑपरेशन.

Rajasthan Paper leak: पेपरलीक माफिया हर्षवर्धन मीणा के सुसराल में एसओजी का सर्च ऑपरेशन,उच्चैन थाने के मिलकपुर गांव में है हर्षवर्धन मीणा की सुसराल, दौसा का रहने वाला है हर्षवर्धन मीणा, एसओजी के डीएसपी शिव भारद्वाज ने उच्चैन थाना पुलिस की मदद से किया था.

आज सुबह सर्च ऑपरेशन, सर्च के बाद टीम लौटी वापस,सुसराल से आपत्तिजनक दस्तावेज मिले,हर्षवर्धन मीणा के साले मनोज मीना से भी पूछताछ की. मनोज मीणा सूचना जनसपंर्क कार्यालय भरतपुर में है पदस्थापित,विगत वर्षों में हर्षवर्धन के सुसरलीजनों को भी सरकारी नौकरियां मिली हैं,

 

हर्षवर्धन के सुसरालीजनों के गांव मिलकपुर व भरतपुर के जसवंत नगर में भी सर्च किया गया है.

 14 ठिकानों पर छापेमारी

 राजस्थान में जूनियर इंजीनियर भर्ती (JEN) परीक्षा का पेपर लीक (Paper Leak) करने वाले आरोपियों के ठिकानों पर गुरुवार सुबह से स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (SOG) की छापेमारी चल रही है, पकड़े गए आरोपी हर्षवर्धन मीणा, राजेंद्र यादव समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों और रिश्तेदारों के ठिकानों पर कार्रवाई हो रही है.जयपुर के करधनी वैशाली नगर झोटवाड़ा और चित्रकूट इलाके में कार्रवाई हुई

JEN पेपर लीक प्रकरण को लेकर की गई छापेमारी

गिरोह के सरगना हर्षवर्धन मीणा और राजेंद्र यादव के ठिकानों पर कार्रवाई की गई है, कार्रवाई को लेकर शाम 4 बजे मीडिया से मुखातिब होंगे एडीजी वीके सिंह, आरोपी हर्षवर्धन मीणा कई पेपर लीक प्रकरणों में रह चुका है संलिप्त, प्रेसवार्ता में पूछताछ के दौरान हुए खुलासों को लेकर जानकारी देंगे ADG.

ये भी पढ़ें- Bharatpur News: धौलपुर जाते समय BJP पर बरसे पायलट,कहा- ERCP के नए समझौते में क्या है...

 

 

Trending news