Bharatpur News: धौलपुर जाते समय BJP पर बरसे पायलट,कहा- ERCP के नए समझौते में क्या है...
Advertisement

Bharatpur News: धौलपुर जाते समय BJP पर बरसे पायलट,कहा- ERCP के नए समझौते में क्या है...

Bharatpur News: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव युवा नेता सचिन पायलट का आज जयपुर से धौलपुर जाते समय सारस चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.ईआरसीपी कि नए समझौते में क्या है वह दस्तावेज कहा है वह किसी ने नहीं देखा है.

BJP पर बरसे पायलट

Bharatpur News: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव युवा नेता सचिन पायलट का आज जयपुर से धौलपुर जाते समय सारस चौराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

 नए समझौते में क्या है?
इस दौरान कांग्रेस नेता पायलट ने ईआरसीपी को लेकर भाजपा पर हमला बोला . सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार व राज्य सरकार इस पर राजनीति कर रही है . ईआरसीपी के नए समझौते में क्या है वह दस्तावेज कहा है वह किसी ने नहीं देखा है.कितना पानी मिलेगा कितना नहीं मिलेगा किसी को कुछ पता नहीं है.

लोकसभा का चुनाव विचारधारा पर होगा
चुनाव के समय मे एमओयू साइन कर माहौल बनाया जा रहा है लेकिन जनता सब जानती है ,पायलट ने कहा कि लोकसभा का चुनाव विचारधारा पर होगा ,जनहित के मुद्दे पर होगा,आज राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर रही है लोग इससे खासे उत्साहित है सकरात्मक परिणाम आएंगे. 

कांग्रेस एकजुट है यह सही है
यही नही कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर कहा कि जो लोग पार्टी छोड़कर जाते है वह पार्टी छोड़ने के बाद आरोप लगाते हैं ऐसे नेताओं की लंबी लिस्ट है लेकिन कांग्रेस एकजुट है यह सही है कि हम थोड़े से चूक गए और राजस्थान में सरकार नहीं बना पाए लेकिन इससे हम निराश नहीं है हम मेहनत कर रहे है लोकसभा चुनाव में चोकाने वाले नतीजे आएंगे.

जयपुर से धौलपुर जाते समय पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे पर रुके जहां कांग्रेसियों ने विधायक मुरारीलाल मीणा के नेतृत्व में पायलट का फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया इस दौरान सचिन पायलट ने मीडिया से मुखातिब होते हुए केंद्र और राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला कहां राज्य सरकार ERCP को लेकर किस बात की धन्यवाद यात्रा निकाल रही है.

 पहले हस्ताक्षर युक्त जो एमओयू हुआ है उसे तो सामने रखें कितना पानी राजस्थान को मिलेगा पता तो लगे यह सिर्फ चुनाव के लिए दिखावा किया जा रहा है और कुछ नहीं वही पायलट ने कहा केंद्र सरकार इंडी के गठबंधन से डरी हुई है घबराई हुई है और इंडि का गठबंधन लगातार सकारात्मक होता जा रहा है वहीं सचिन पायलट ने कहा किसानों के ऊपर अत्याचार किया जा रहा है.

 गोलियां चलाई जा रही है आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं.ऐसे में यह सरकार किसान हितेषी नहीं है वही पायलट ने कहा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खरगे और राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में सभा के दौरान यह घोषणा की थी अगर 2024 में केंद्र में इंडी की सरकार बनी तो एमएसपी पर कानून लाएंगे .

यह भी पढ़ें:Jhalawar News: दूसरा अंग रिट्रीवल सेंटर बना झालावाड़ जिला अस्पताल,ब्रेन डेड मरीज का हुआ ऑर्गन रिट्रीवल

Trending news