भरतपुर: काउ कैचर में फंसा महिला का पैर ,DC ऑफिस के बाहर 1 घंटे तक दर्द से तड़पती रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1538864

भरतपुर: काउ कैचर में फंसा महिला का पैर ,DC ऑफिस के बाहर 1 घंटे तक दर्द से तड़पती रही

सहयोग नगर की रहने वाली महिला आशा संभागीय आयुक्त कार्यालय में घास काटने के लिए गई थी. जब वह घास लेकर घर जा रही थी उस समय महिला ने संभागीय आयुक्त कार्यालय के मेन गेट पर लगे काउ केचर को पार किया तभी उसमें महिला का पैर फंस गया.

भरतपुर: काउ कैचर में फंसा महिला का पैर ,DC ऑफिस के बाहर 1 घंटे तक दर्द से तड़पती रही

Bharatpur News: संभागीय आयुक्त कार्यालय के मेन गेट पर लगे काउ केचर में किसी जानवर का पैर तो नहीं फंसा, लेकिन काउ केचर पार कर रही एक महिला का पैर उसमें फंस गया. जिसके बाद महिला 1 घंटे तक दर्द से कराहती रही. सूचना मिलने पर नगर निगम के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और सरिया काट कर महिला का पैर निकाला गया. महिला के पैर में मामूली चोट आई है. जिसके बाद महिला का पति उसे लेकर घर चला गया.

घटना आज दोपहर की बताई जा रही है, सहयोग नगर की रहने वाली महिला आशा संभागीय आयुक्त कार्यालय में घास काटने के लिए गई थी. जब वह घास लेकर घर जा रही थी उस समय महिला ने संभागीय आयुक्त कार्यालय के मेन गेट पर लगे काउ केचर को पार किया तभी उसमें महिला का पैर फंस गया और उसके पैर में भी चोट आई गई. पैर फसते ही महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी. महिला का पैर फंसा देख मौके पर संभागीय आयुक्त कार्यालय के कर्मचारी और आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए.

ये भी पढ़ें- भरतपुर: बालाजी के दर्शन करके लौटी रही श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, लोग बोले- भगवान ने बचाई जान

 लोगों ने महिला का पैर निकालने की काफी कोशिश की, लेकिन महिला का पैर काउ केचर से नहीं निकल पाया. करीब 1 घंटे तक महिला दर्द से ऐसे ही कराहती रही. जिसके बाद संभागीय आयुक्त को घटना के बारे में बताया गया. संभागीय आयुक्त कार्यालय से नगर निगम फोन कर तुरंत नगर निगम के कर्मचारियों को मौके पर बुलाया गया और सरिया काटकर महिला का पैर काउ क्रेचर से निकाला गया. तब महिला अपने पति के साथ घर गई जो काऊ कैचर सुविधा के लिए था वह असुविधा बन गया. इसको डिवीजनल कमिश्नर आफिस में आवारा गौवंश रोकने के लिए लगाया गया था.

Trending news