close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: महिला ने फांसी लगा कर की खुदकुशी, पुलिस के टॉर्चर से थी परेशान!

जानकारी के मुताबिक इस घटना से महिला को धक्का पहुंचा और आत्मग्लानि के चलते उसने फंदा लगा खुदकुशी कर ली.

भरतपुर: महिला ने फांसी लगा कर की खुदकुशी, पुलिस के टॉर्चर से थी परेशान!
प्रतीकात्मक तस्वीर

भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर में सेवर थाना अंतर्गत गांव भाण्डौर में एक विवाहिता ने मंगलवार रात को घर पर फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को बुधवार सुबह हुई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि मृतका का पति कुछ दिन पहले एक महिला को भगा कर ले गया था. इसको लेकर मृतका से सेवर थाना पुलिस में मंगलवार को पूछताछ की थी. 

जानकारी के मुताबिक इस घटना से महिला को धक्का पहुंचा और आत्मग्लानि के चलते उसने फंदा लगा खुदकुशी कर ली. पुलिस ने सुबह जिला आरबीएम अस्पताल में मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. इधर घटना को लेकर पुलिस के इस रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं कि सेवर थाना पुलिस ने मृत महिला से ऐसी क्या पूछताछ की थी जिससे आहत हो कर महिला ने अपनी जान ले ली.

पुलिस ने बताया कि भाण्डौर निवासी अमिता (32) की घर पर फंदा लगा कर खुदकुशी करने की सूचना मिली थी. जिस पर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी गई है.

माना जा रहा है कि मृतका ने अपने पति के कुछ दिन पहले गांव की एक युवती के साथ भाग जाने के कारण ऐसा किया है. इस संबध में युवती के परिजनों द्वारा सेवर थाने में मामला भी दर्ज किया गया है. जिसके चलते पुलिस ने आरोपी की पत्नी अमिता को थाने बुलाकर पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि इससे दु:खी हो कर महिला ने आत्महत्या की. फिलहाल इस मामले में थाने में परिजनों की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.