Dholpur News: पुलिस और नगरपालिका ने हटावाया अतिक्रमण, दुकानों के बाहर रखा सामान किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223237

Dholpur News: पुलिस और नगरपालिका ने हटावाया अतिक्रमण, दुकानों के बाहर रखा सामान किया जब्त

Dholpur News: पुलिस और नगरपालिका ने अतिक्रमण हटवाया. करौली बस स्टैंड से बिजलीघर एवं पुराना बस स्टैंड तक ठेले हटवाए गए. साथ ही दुकानों के बाहर रखा सामान जब्त किया गया.

Dholpur News: पुलिस और नगरपालिका ने हटावाया अतिक्रमण, दुकानों के बाहर रखा सामान किया जब्त

Dholpur News: सरमथुरा कस्बे में जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए पुलिस के साथ नगरपालिका ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया. कस्बे के करौली बस स्टैंड से बिजलीघर एवं पुराना बस स्टैंड तक अवैध रूप से खड़े हथठेलों को हटाने के साथ ही नगरपालिका ने दुकानों के सामने अस्थाई अतिक्रमण कर रखे सामान को जब्त कर लिया.

थाना प्रभारी गौरव कुमार के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगरपालिका जेईएन गौरव जगर ने बताया कि पूर्व में राजस्थान हाईकोर्ट द्वारा अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए गए. जिसके साथ ही कस्बे में अतिक्रमण हटाने के लिए पिछले कुछ दिनों से नगरपालिका के साथ पुलिस की टीम लगातार दुकानदारों से अस्थाई अतिक्रमण हटाने की अपील कर रही थी.

उन्होंने बताया कि जाम की समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई है. नगरपालिका ईओ दीपक गोयल ने बताया कि गुरुवार को शुरू किया गया अतिक्रमण हटाओ अभियान लगातार जारी रहेगा.अभियान के तहत कस्बे के सभी हिस्सों से अतिक्रमण हटाकर लोगों को जाम से मुक्ति दिलाई जाएगी.कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी गौरव कुमार , जेईएन गौरव जगर एवं नगरपालिका कर्मचारियों के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा.

दुकान के सामने ठेल लगाने का किराया ले रहे दुकानदार

चिंताजनक बात यह है कि कस्बे में अधिकतर जाम की समस्या अस्पताल मार्ग बाड़ी बस स्टैंड एवं पीएनबी मार्ग पर हैं जहां अस्पताल मार्ग एवं बस स्टैंड पर दुकानों के सामने दुकानदार हथठेलों को लगवाकर करीब 4 से 5 हजार रुपये प्रतिमाह किराया वसूल रहे हैं. जिनकी वजह से जाम की समस्या में बढ़ोतरी हो रही हैं और दुकानदार किराया वसूल कर अतिक्रमण को बढ़ावा दे रहे हैं.

Trending news