भरतपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का बड़ा बयान, प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप
Advertisement

भरतपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का बड़ा बयान, प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को भरतपुर पहुंचे, जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

Bharatpur: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को भरतपुर पहुंचे, जहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया. पूनिया ने कहा कि लोगों की आस्था पर खनन माफिया प्रहार करता रहा और सरकार सोती रही, भाजपा सन्त समाज के साथ है उनकी आस्था के साथ है, मुख्यमंत्री कमजोर साबित हुए है, उनके आदेश के बाद प्रशासन ने पूर्व में कार्यवाही नहीं की, राजस्थान सरकार डरी हुई है, सरकार के नुमाइंदे खुद इसमें लिप्त हैं.

भरतपुर में कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद पसोपा गांव जाएंगे, जहां से साधु संतों से मिलेंगे. सतीश पूनिया ने खनन के खिलाफ चल रहें धरने और बाबा विजय दास के आत्मदाह के मामले को लेकर कहा कि, 551 दिन के आंदोलन में सरकार ने संज्ञान नहीं लिया जिसके बाद बाबा विजय दास ने आत्मदाह किया. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि, साधु संतों के धरने और बाबा विजय दास के आत्मदाह को लेकर कांग्रेस राजनीति कर रही है.

बीजेपी तो जो पक्ष सही है उसके पक्ष में खड़ी है, इस इलाके में आस्था का केंद्र है 84 कोस परिक्रमा का, उस इलाके के पहाड़ों में वैध और अवैध खनन होता रहा, उससे आस्था को प्रहार होता रहा. 551 दिन के आंदोलन में सरकार ने संज्ञान नहीं लिया, उसकी परिणीति बाबा विजय दास के आत्मदाह से हुई. हम लोग उनके साथ खड़े हैं, आस्था के साथ खड़े हैं. कांग्रेस बीजेपी पर राजनीति का आरोप लगा रही है जबकि जनता जानती है कौनसा पक्ष सही है. बाबा विजय दास के आत्मदाह की CBI जांच को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि, इस मामले में सरकार नैतिक होती तो CBI को जांच सौंपती. सरकार डरी हुई है क्योंकि सरकार के नुमाइंदे ही खनन में लिप्त हैं.

Reporter - Devendra Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

एक मजाक ने बिगाड़ दिया सब कुछ, दुखद अंत के साथ खत्म हो गई मूमल-महेंद्र की लव स्टोरी

महरीन काजी के हथेली सज गई अतहर के नाम की मेहंदी, फैंस हुए भाभी जी की स्माइल पर फिदा

 

 

Trending news