Dholpur: मिट्टी से दबा हुआ सिर और गले में रस्सी का फंदा, बालिका की बेरहमी से हत्या

पुलिस उप अधीक्षक मनोज गुप्ता ने बताया कि राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर खेतों में करीब 15 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव मिट्टी में पड़ा हुआ था.

Dholpur: मिट्टी से दबा हुआ सिर और गले में रस्सी का फंदा, बालिका की बेरहमी से हत्या
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया.
Play

Dholpur: जिले के दिहौली पुलिस थाने (Dihauli Police Station) से कुछ दूरी पर करीब 15 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव (Deadbody) सड़क किनारे खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. 

यह भी पढ़ें- कर्नाटक की महिला के साथ Bharatpur वृद्धाश्रम में दुष्कर्म का आरोप, संचालक गिरफ्तार

 

मृतका का सिर मिट्टी से दबा हुआ था और गले में रस्सी का फंदा बंधा हुआ था. बालिका की हत्या (Murder) कर शव को फेंका गया है. मौके पर स्थानीय ग्रामीणों में भारी भीड़ जमा हो गई. मामले की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी. 

यह भी पढ़ें- Dholpur: पार्वती नदी का रौद्र रूप को देखते हुए रेड अलर्ट जारी, SDRF की टीम तैनात

 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. बालिका के शव की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी. प्रारंभिक अनुसंधान में मामला गले में फांसी का फंदा लगाकर हत्या कर शव को खेत में फेंकने का मान रही है.

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस उप अधीक्षक मनोज गुप्ता ने बताया कि राजाखेड़ा सड़क मार्ग पर खेतों में करीब 15 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव मिट्टी में पड़ा हुआ था. मृतका का सिर मिट्टी से दबा हुआ था और गले में रस्सी का फंदा बंधा हुआ हैं. बालिका की हत्या कर शव को फेंका गया है. 

मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया है. हत्या के बाद शव को थाने के नजदीक फेंक दिया है. बालिका की शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया गया है. शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Bhanu Sharma