कामां: गौवंश को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल, घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308695

कामां: गौवंश को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल, घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश

भरतपुर के मेवात इलाके से आए दिन गोकशी की घटनाएं सामने आती रहती हैं, लेकिन गुरुवार को कैथवाड़ा थाना इलाके में कुछ असमाजिक तत्वों की क्रूरता देखने को मिली.

गौवंश को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल

Kaman: भरतपुर के मेवात इलाके से आए दिन गोकशी की घटनाएं सामने आती रहती हैं, लेकिन गुरुवार को कैथवाड़ा थाना इलाके में कुछ असमाजिक तत्वों की क्रूरता देखने को मिली. एक सांड की पीठ पर किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया. सांड की पीठ पर कुल्हाड़ी फंसी हुई थी, जिसे कई घंटों की मशक्कत के बाद सांड को ट्रेंकुलाइज कर निकाला जा सका. इस घटना के बाद लोगों काफी रोष है.

यह भी पढ़ें- कामां पुलिस ने पकड़ा गोवंश से भरा ट्रक, पुलिस को चकमा देकर फरार हुए गौतस्कर

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता नेम सिंह फौजदार ने कहा कि मेवात में आपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. करीब 10 दिन पहले बरौली के मंदिर पर संत के पास गाय की खाल को फेंका गया और चिट्ठी भी फेंकी गई, जिसमें लिखा गया कि जितने चाकू इस हाल में है उतने ही चाकू तेरे शरीर में दिए जाएंगे.

शिकायत दर्ज होने के बावजूद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके. बदमाशों ने सांड के शरीर में कुल्हाड़ी से हमला किया है. मेवात इलाके में साधु मंदिर और गाय माता सुरक्षित नहीं है. हम लोग नहीं चाहते हैं कि किसी भी तरह से अशांति पहले यदि सांड़ पर हमला करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो यह अपराध किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

घटना सीकरी थाना क्षेत्र में झेंझपुरी गाव के जंगलों की है, आज सुबह कुछ ग्रामीण जब जंगलों की तरफ गए तो उन्होंने वहां एक सांड को घूमते हुए देखा, जिसके पीठ पर कुल्हाड़ी गढ़ी हुई थी. ग्रामीणों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह पकड़ में नहीं आया, जिसके जब ग्रामीणों को पता लगा तो वह जंगल में इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष है.

साथ ही इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला कार्यकारी अध्यक्ष शिवराम पहलवान डालचंद पंचायत समिति सदस्य महंत शिवराम दास भूरा बाबा जीतन फौजदार उमेश आनंद सिकरी बरौली दाऊ के मंदिर के महंत बृजवासी बाबा कामा समाजसेवी रामेश्वर बैसला सहित क्षेत्र के हजारों लोग मौजूद रहें.

Reporter: Devendra Singh

Trending news