शादियों में जा रहे हैं तो सावधान, कहीं आपका भी ना हो जाए ऐसा भारी नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1104083

शादियों में जा रहे हैं तो सावधान, कहीं आपका भी ना हो जाए ऐसा भारी नुकसान

धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसमें दो ठगों ने शादी समारोह से लौट कर वापस घर जा रही 2 महिलाओं को बातों में ऐसा उलझाया कि उन्होंने अपने सोने के जेवर खुद उतारकर के ठगों को दे दिए. 

शादियों में जा रहे हैं तो सावधान

Dholpur: धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसमें दो ठगों ने शादी समारोह से लौट कर वापस घर जा रही 2 महिलाओं को बातों में ऐसा उलझाया कि उन्होंने अपने सोने के जेवर खुद उतारकर के ठगों को दे दिए. 

इसके बाद दोनों ठग महिलाओं को बेहोश कर मौके से फरार हो गए. जब महिलाओं को होश आया तो वे हक्की-बक्की रह गई. घटना को लेकर महिलाओं की ओर से निहालगंज थाना धौलपुर में मुकदमा दर्ज कराया गया है. दर्ज मुकदमे में रामा पत्नी संजू उम्र 40 साल निवासी पहाड़ी मरैना थाना दिहोली धौलपुर ने बताया है कि मैं अपनी छोटी बहन रजनी के साथ ग्वालियर में एक शादी समारोह में गई थी.

जहां से लौट कर बस स्टैंड धौलपुर पर आ गई और यहां से पैदल-पैदल राजाखेड़ा बाईपास के लिए जाने लगी. तभी रास्ते में आरएसी लाइन के मुख्य गेट के पास हमें 2 लोग मिले, उन्होंने हमें बातों में उलझा दिया हमको अपने साथ कास्थपाड़ा मोहल्ले में होकर संतर रोड़ तक साथ ले गए. फिर हाईवे पर स्थित एक प्लाजा के बगल से करीब आधे घंटे बिठाया. इसके बाद वे हमें गौशाला कॉलोनी की तरफ मंडी तक लेकर गए. 

यह भी पढ़ें'- 'पुष्पा' सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भाया राजस्थान, फैमिली संग पहुंचे इस जगह

कई घंटे के अंतराल में ही उन्होंने हमको बातों में ऐसा उलझाया व कुछ हमको सूंघाकर हमारी बेहोशी सी हालत कर दी मेरी बहन व खुद के सोने के जेवर वो उतरवाकर ले गए. जिसमें रामा ने अपने कानों की झुमकी, मंगलसूत्र, एक अंगूठी और 1 हजार रुपए तथा उसकी छोटी बहन रजनी ने कानों की झुमकी, मंगलसूत्र, 3 अंगूठी और 1500 रुपये खुद अपने हाथों से उनके रुमाल में रख दिए. 

जिसके बाद ठगों ने महिलाओं को एक रुमाल में कुछ बांधकर दे दिया, जो बाद में खोला तो उसमें पत्थर निकले. वहीं ठगों ने महिलाओं को 1 पर्स भी दिया, जिसमें एक 50 रुपए का नोट निकला. इसके बाद दोनों ठग महिलाओं को बेहोश कर मौके से फरार हो गए. जब महिलाओं को होश आया तो कुछ राहगीरों ने और बस स्टैंड पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उन्हें ऑटो में बैठाकर निहालगंज थाने पहुंचाया. जहां पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी तथा परिजनों को फोन कर मामले से अवगत कराया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news