Rajasthan Crime: रविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, राजस्थान सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233682

Rajasthan Crime: रविंद्र सिंह भाटी को मिली जान से मारने की धमकी, राजस्थान सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Rajasthan Crime: रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद राजस्थान की भजनलाल सरकार ने बड़ा कदम उठाया है. हालांकि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Ravindra Singh Bhati

Rajasthan Crime: बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है. इसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ाने का फैसला राजस्थान सरकार ने किया है.  2 PSO रविंद्र सिंह भाटी को देने का फैसला सरकार ने लिया है. फेसबुक पर रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली थी.

भाटी के समर्थक उन्हें Z+ सिक्योरिटी देने की मांग कर रहे थे. इसी वजह से उनके समर्थक लगातार प्रदर्शन कर रहे थे.बाड़मेर एसपी  नरेंद्र सिंह मीना ने आदेश जारी करते हुए कहा कि शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया. जिसके बाद 2 पीएसओ यानी पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनकी सुरक्षा के चलते उनके साथ रहेंगे.दो पीएसओ उन्हें  लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया पूरी होने तक दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि एक पीएसओ साधा तो दूसरा वर्दी में रहेगा.

हालांकि पुलिस ने रविंद्र सिंह भाटी को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. 2 मई को आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा. एसपी मीना ने कहा कि रोहित गोदारा कपूरीसर के नाम से धमकी की जांच की गई. जांच के बाद पुलिस ने कहा कि मगाराम के सारणों का तला आडेल पुलिस थाना रागेश्वरी की ओर से रोहित गोदारा नाम से फेक ID से धमकी देने की बात पता चली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

बता दें कि रोहित गोदारा भारत से फरार होकर विदेश में बैठा है. गोदारा लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है. राजस्थान की राजधानी जयपुर में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से रोहित गोदारा चर्चा में है.

Trending news