Lok Sabha Election : जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने कराया 50 हजार पोस्टर प्रिंट, बीजेपी पर जाटों ने लगाया वादा खिलाफी का आरोप
Advertisement

Lok Sabha Election : जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने कराया 50 हजार पोस्टर प्रिंट, बीजेपी पर जाटों ने लगाया वादा खिलाफी का आरोप

Lok Sabha Election 2024, Bharatpur News: धौलपुर जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने अब भरतपुर-धौलपुर दोनों लोकसभा सीट पर भाजपा को हराने के ऐलान कर दिया है. जाट आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक नैम सिंह फौजदार के भरतपुर स्थित आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया.

Lok Sabha Election : जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने कराया 50 हजार पोस्टर प्रिंट, बीजेपी पर जाटों ने लगाया वादा खिलाफी का आरोप

Lok Sabha Election 2024, Bharatpur News: धौलपुर जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने अब भरतपुर-धौलपुर दोनों लोकसभा सीट पर भाजपा को हराने के ऐलान कर दिया है. इसको लेकर जाट आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक नैम सिंह फौजदार के भरतपुर स्थित आवास पर एक बैठक का आयोजन किया गया.

भरतपुर- धौलपुर दोनों लोकसभा सीट पर भाजपा को हराने के ऐलान

जिसमें वक्ताओं ने भाजपा पर जाटों से केंद्र में ओबीसी आरक्षण के नाम पर वायदा खिलाफी करने का आरोप लगाया. जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा आज एक पोस्टर का विमोचन भी किया गया है. संघर्ष समिति ने लगभग 50,000 बड़े पोस्टर प्रिंट कराए गए हैं जिसमें लिखा है कि आरक्षण के नाम पर जाटों को भाजपा से मिला है धोखा और इस बार वोट की चोट से भाजपा को हराना है.

fallback

नैम सिंह फौजदार के भरतपुर स्थित आवास पर बैठक

भरतपुर-धौलपुर-डीग जिलों के जाट समाज को केंद्र में ओबीसी आरक्षण का लाभ नहीं मिलने और आरक्षण के नाम पर धोखा मिलने का आरोप लगाते हुए जाट समाज ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए मोर्चा खोल दिया है. जाट समाज के पंच पटेलों ने निर्णय लिया कि आरक्षण के नाम पर भाजपा सरकार ने जाट समाज को धोखा दिया है इसलिए अब वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाना है और भाजपा को भरतपुर व धौलपुर करौली दोनों लोकसभा सीट पर चुनाव हराने के लिए जाट समाज बुधवार से अभियान शुरू करेगा.

जाट आरक्षण संघर्ष समिति के सदस्यों द्वारा जाट समाज के गांव - गांव और घर - घर जाकर आने वाली पीढ़ी के भविष्य के लिए लोगों को गंगाजल हाथ में लेकर कसम दिलाई जाएगी और बताया जाएगा की भाजपा ने भरतपुर और धौलपुर के जाट समाज के साथ धोखा किया है इसलिए भाजपा को हराने के लिए वोट करें.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: राजस्थान के लिए BJP की दूसरी लिस्ट जल्द,CEC की बड़ी बैठक,इन लोकसभा सीटों पर फंसा है पेंच, पढ़ें अपडेट

यही नहीं वक्ताओं में कहा कि भरतपुर जिले से दो जाट भाजपा विधायक हैं जिनको मंत्री नहीं बनाया गया, राजस्थान में तबादलों के नाम पर जाट अधिकारियों को भाजपा सरकार निशाना बना रही है, हरियाणा में जाटों पर भाजपा सरकार ने गोलियां बरसाई, किसानों पर भाजपा सरकार में अत्याचार हो रहा है.

गौरतलब है कि जाट समाज को केंद्र में ओबीसी के आरक्षण की मांग के लेकर जाट आरक्षण संघर्ष समिति के तत्वाधान में जाट समाज के लोगों द्वारा 40 दिनों तक गांव जयचौली में महापड़ाव कर आंदोलन किया गया था. प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्य सरकार की कमेटी द्वारा आश्वासन मिलने के बाद आंदोलन को स्थगित किया गया था.

अब आदर्श आचार संहिता लग गई लेकिन आरक्षण का नोटिफिकेशन नहीं हुआ है इसलिए जाट समाज ने जो कसम खाई है कि आरक्षण नहीं मिला तो भाजपा को लोकसभा चुनाव में हराने के लिए अभियान चलाएंगे. भरतपुर लोकसभा सीट पर सबसे ज्यादा लगभग 5 लाख जाट मतदाता है.

Trending news