close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: घर में घुसने से मना किया तो युवक ने सिर पर मारा डंडा, मौत

हरिचंद, करुआ के घर में बार बार आने जाने लगा. बार-बार घर में घुसने पर करूआ ने शशि से घर आने के लिए मना कर दिया. जिस पर नाराज होकर हरिचंद ने करुआ के सिर पर डंडा मार दिया.

राजस्थान: घर में घुसने से मना किया तो युवक ने सिर पर मारा डंडा, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

धौलपुर: जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के नायला गांव में देर रात को दो युवकों में झगड़ा हो गया. दोनों युवकों के बीच हुए झगड़े के दौरान एक युवक ने दूसरे युवक की सिर पर डंडा दे मारा. सिर पर डंडा लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए शहीद राघवेंद्र सिंह परिहार चिकित्सालय राजाखेड़ा में भर्ती कराया गया. 

यहां घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे उच्च उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया. जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान गुरुवार सुबह घायल ने दम तोड़ दिया. मारपीट में घायल युवक के दम तोड़ दिए जाने की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे सब इंस्पेक्टर लाखन सिंह ने परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

सब इंस्पेक्टर लाखन सिंह ने बताया कि मृतक युवक करुआ पुत्र बाबूलाल (35) बुधवार शाम को घर पर मौजूद था. इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाला शशि पुत्र हरि चंद उसके घर में बार बार आने जाने लगा. बार-बार घर में घुसने पर करूआ ने शशि से घर आने के लिए मना कर दिया. जिससे नाराज होकर शशि ने करुआ से झगड़ा करते हुए उसके सिर में डंडा मार दिया. 

डंडा लगने से घायल हुए युवक करुआ ने जिला चिकित्सालय में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मामले को लेकर सब इंस्पेक्टर लाखन सिंह ने बताया कि डंडा मारने का आरोपी शशि अपनी मौसी के घर नायला गांव में रहता था. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.