डीग जिले के इस परिवार ने लगाई मुख्यमंत्री से मदद गुहार,बिजली निगम के कार्मिकों लगाया आरोप
Advertisement

डीग जिले के इस परिवार ने लगाई मुख्यमंत्री से मदद गुहार,बिजली निगम के कार्मिकों लगाया आरोप

Deeg news: जनूथर के नगला जसराम के रहने वाले मदन मोहन शर्मा के परिवार को इन दिनों दबंगो द्वारा घर से नहीं निकलने दिया जा रहा है. उसका अपराध इतना है कि उसने डीग जिले के बिजली निगम के एक्सईएन बीएल गुप्ता फर्जी वीसीआर भरकर रुपये वसूलने की शिकायत कर दी.

cm for help

Deeg news: जनूथर के नगला जसराम के रहने वाले मदन मोहन शर्मा के परिवार को इन दिनों दबंगो द्वारा घर से नहीं निकलने दिया जा रहा है. उसका अपराध इतना है कि उसने डीग जिले के बिजली निगम के एक्सईएन बीएल गुप्ता और उनके ऑफिस में तैनात कुछ कार्मिको की निगम के सीएमडी से फर्जी वीसीआर भरकर रुपये वसूलने की शिकायत कर दी.

जिसके बाद उस पर बिजली चोरी का आरोप लगाकर इन कर्मिकों ने उसकी वीसीआर भर दी ,जिस पर जब पीड़ित कंज्यूमर ने जो रुपये उसने बिजली निगम के अफसर व कर्मचारियों को दिए उनकी मांग की तो उसे डरा धमकाकर चुप रहने को कहा.

जांच कमेटी गठित की गठन 
बिजली निगम ने पीड़ित की शिकायत पर जांच कमेटी गठित कर दी. जांच कमेटी के अधिकारी मनीष सोनी ने जांच की तो उन्होंने पाया कि मामले में कंज्यूमर से अवैध वसूली की गई और अब उस पर राजीनामा के लिये दबाब डाला जा रहा है। यह दबाब इस कदर है कि कर्मचारियों से सांठ गांठ रखने वाले दबंगो ने अब इस परिवार को घर मे ही कैद कर दिया महिला बच्चे किसी को भी घर से निकलने पर डराया व धमकाया जा रहा है और शिकायत वापस लेने का दबाब बनाया जा रहा है.

आलम यह है कि पीड़ित इसकी शिकायत कलक्टर डीग शरद मेहरा व एसपी डीग बृजेश उपाध्याय से भी कर चुका है लेकिन कोई भी उसकी मदद नहीं कर रहा है .

अब थक हारकर पीड़ित ने सूबे के मुखिया भजनलाल शर्मा से मदद की गुहार लगाई है.

हैरानी की बात यह है कि नगर विधानसभा से ही गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढंम आते है उनकी खुद की विधानसभा में यह हालत है तो कैसे भरस्टाचारियो पर अंकुश लगेगा और कैसे आमजन अपने आप को सुरक्षित महसूस करेगा.
क्या बिजली निगम के आला अफसर ऐसे कार्मिको के खिलाफ कोई कार्यवाही करेंगे या मुख्यमंत्री को पूरे मामले में दखल देनी होगी.

यह भी पढ़ें:जयपुर बम ब्लास्ट में बड़ी खबर,जस्टिस संदीप मेहता ने खुद को किया केस से अलग

Trending news