स्कूल में ढहा पानी का टैंक, मिट्टी में दबे दर्जन भर बच्चे, मचा हड़कंप
Advertisement

स्कूल में ढहा पानी का टैंक, मिट्टी में दबे दर्जन भर बच्चे, मचा हड़कंप

स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गांव के लोगों की मदद से मिट्टी में फंसे बच्चों को निकाला. 

स्कूल में ढहा पानी का टैंक, मिट्टी में दबे दर्जन भर बच्चे, मचा हड़कंप

करौली: भरतपुर के करौली जिले के सूरौठ कस्बे में उदासी का बाग स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार सुबह पानी की टंकी ढह गई जिसमें कई बच्चियां गिर गईं. जिसके बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. आस-पास के बच्चे परेशान हो कर इधर उधर भागने लगे. वहीं स्कूल प्रशासन ने जल्द से जल्द मलबे में फंसी बच्चियों को बाहर निकालने की जिम्मेदारी उठाई. अचनाक हुई इस घटना के बाद से ही स्कूल में दहशत का माहौल है. 

स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गांव के लोगों की मदद से मिट्टी में फंसे बच्चों को निकाला. हालांकि, मामले में किसी भी बच्चे की स्थिति गंभीर नहीं बताई जा रही है और मलबे से निकाले गए बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. अचानक हुई घटना में बच्चों के फंसने के कारण पूरा गांव परेशान हो गया था. जिसके बाद बच्चों को निकालने के बाद गांव वालों ने राहत की सांस ली. 

बता दें, छात्र विद्यालय के मैदान पर बने पानी के टैंक के आसपास खेल खेल रहे थे. उसी दौरान अचानक टैंक पर रखी पट्टियां टूट गईं जिससे टैंक के आसपास खड़ी आधा दर्जन बालिकाएं टैंक समेत गिर गईं. घायल छात्राओं को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से स्कूल के शिक्षक भी परेशान हो गए.

अचानक बच्चों की चीख-पुकार सुन आस-पास मौजूद सभी लोग काफी परेशान हो गए लेकिन राहत कार्य में सब बच्चों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है और बच्चों का उपचार किया जा रहा है. 

Trending news