Bhilwara news: भीलवाड़ा में तैराकी एवं तैराकों के उन्नयन के लिए सभी संभव प्रयास करेगें-अनिल व्यास
Advertisement

Bhilwara news: भीलवाड़ा में तैराकी एवं तैराकों के उन्नयन के लिए सभी संभव प्रयास करेगें-अनिल व्यास

Bhilwara news: शाहपुरा के नगर पालिका तरणताल पर गुरूवार को राजस्थान तैराकी संघ की एजीएम आयोजित हुई. इस दौरान संघ की कार्यकारिणी के चुनाव भी संपन्न हुए. सचिव पद पर दो नामाकंन आने से मतदान के जरिये इस पद पर निर्वाचन संपन्न कराया गया 

 

Bhilwara news: भीलवाड़ा में तैराकी एवं तैराकों के उन्नयन के लिए सभी संभव प्रयास करेगें-अनिल व्यास

Bhilwara news: अध्यक्ष अनिल व्यास की अध्यक्षता में एजीएम आयोजित हुई. व्यास ने सभी जिलों से आये पदाधिकारियों का स्वागत किया तथा कोषाध्यक्ष महाव्रत गौतमसिंह ने गत दो वर्षो के लेखे व आडिट रिपोर्ट प्रस्तुत की. जिसका अनुमोदन किया गया. बाद में चुनाव अधिकारी मायाकांत शर्मा के निर्देशन में चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई. इसमें सचिव को छोड़ कर अन्य पदों पर एक एक ही नामाकंन पेश हुआ पर सचिव के लिए दो नामाकंन आने से मतदान कराया गया.

चुनाव अधिकारी ने बाद में कार्यकारिणी की घोषणा की. इसमें अध्यक्ष अनिल व्यास भीलवाड़ा, उपाध्यक्ष महिपाल सिंह अजमेर, निर्मल गोयल भरतपुर, लालसा सिंह झुंझनु, राजवीर सिंह जयपुर, बसीर अहमद नकवी टोंक, चेनसिंह पाली, सचिव विनोद सनाठ्य राजसमन्द, कोषाध्यक्ष महाव्रत गौतमसिंह शाहपुरा, संयुक्त सचिव प्रमोद यादव कोटा, भगवानदास अलवर, प्रदीप सिंह श्रीगंगानगर, लक्ष्मणसिंह जोधपुर निर्वाचित हुए. सचिव पद के लिए विनोद सनाठ्य को सभी 15 मत मिले जबकि उनके प्रतिद्वंदी चंद्रगुप्तसिंह चोहान को कोई मत नहीं मिला. सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को जिला संघों की ओर से स्वागत किया गया.

निर्वाचन के बाद में संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनिल व्यास ने कहा कि सभी के सहयोग से प्रदेश में तैराकी के उन्नयन के लिए सभी संभव प्रयास किये जायेगें. उन्होंने कहा कि गत वर्षो में प्रदेश के तैराक जितने पदक जीत कर आये है, आने वाले समय में इससे दोगुने जीत कर ऐसा वातावरण तैयार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि आज एजीएम में लाइफ गार्ड सर्टीफिकेट कोर्स तैराकी संघ द्वारा चालु कराने का निर्णय लिया जिसके लिए पांच जनों की कमेटी बनायी है. 

यह भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल को देख इमोशनल हो गए फैंस, बोले- ऐसा लगा वो वापस आ गया

इस संबंध में राज्य सरकार से भी अनुरोध करेगें कि कहीं पर भी स्विमिंग पूल करने से पूर्व लाइफ गार्ड सर्टिफिकेट अनिवार्य रूप से मांगा जाए. उन्होंने बताया कि अगले वर्ष नेशनल ओपन वाटर स्विमिंग एवं नेशनल शार्ट गेम्स (25 मीटर पूल पर) राजस्थान में कराने का निर्णय लिया गया है. बाद में स्वागत समारोह में व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष लालूराम जागेटिया, कांग्रेस के पूर्व ब्लाॉक अध्यक्ष अशोक भारद्वाज, पूर्व पार्षद भगवान सिंह यादव, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा, प्रेस क्लब के पदाधिकारीगण मौजूद रहे.

Trending news