भाविप मांडल ने आलमास में 6 गुरुओं और 15 छात्रों का किया अभिनंदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274479

भाविप मांडल ने आलमास में 6 गुरुओं और 15 छात्रों का किया अभिनंदन

भारत विकास परिषद शाखा मांडल के तत्वावधान में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आलमास में गुरुवंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया. 

भाविप मांडल

Mandal: भारत विकास परिषद शाखा मांडल के तत्वावधान में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आलमास में गुरुवंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया. 

प्रकल्प प्रभारी रमेश चन्द्र बलाई ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ मां भारती और युगपुरुष स्वामी विवेकानंद के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित और वन्दे मातरम गान के साथ किया गया. स्थानीय विद्यालय और पीईईओ आलमास क्षेत्र के 6 विभिन्न विद्यालयों के श्रेष्ठ परिणाम देने वाले कुल 6 शिक्षकों को श्रीफल, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह, कलम और उपरणा ओढ़ा कर और 15 होनहार छात्रों को, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह, कलम देकर अभिनंदन किया गया. 

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

कार्यक्रम के दौरान गुरुओं के सम्मान के साथ ही आने वाले वक्त में स्कूल प्रशासन द्वारा की जाने वाली कौशल विकास की प्रतियोगिताओं के बारे में भी बच्चों को अवगत कराया गया, उन्हें बताया गया कि सितंबर माह में भारत को जानो प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसमें ज्यादा से ज्यादा बच्चे हिस्सा लें जिससे अपनी संस्कृति और इतिहास को जान सकें. 

इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले और उसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों का सम्मान किया जाएगा. अतिथियों ने इस दौरान विद्यार्थियों को कार्यक्रम की रूपरेखा से अवगत कराते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में प्रतियोगिताओं में भाग लेने की अपील की है. कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय विद्यालय की संस्था प्रधान भीम सिंह राठौड़ ने की है. 

भाविप शाखा अध्यक्ष महेश पाराशर ने सभी सम्मानीत गुरुओं को बधाई दी और सितम्बर माह में होने वाली भारत को जानो प्रतियोगिता में अधिक से अधिक भाग लेने को कहा है. कार्यक्रम का प्रभावी संचालन रमेश चन्द्र बलाई ने किया. इस अवसर पर परिषद से प्रमोद ईनाणी, अध्यक्ष महेश पाराशर, सचिव सुरेन्द्र टेलर, विनोद सोनी, हरिओम सोनी, रमेश चन्द्र बलाई, रामचन्द्र शर्मा, राधेश्याम गर्ग, नन्दलाल वैष्णव उपस्थित रहे.

Reporter: Mohammad Khan

भीलवाड़ा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news