रक्षाबंधन पर नाबालिग दलित लड़की के साथ हैवानियत की कोशिश, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2391535

रक्षाबंधन पर नाबालिग दलित लड़की के साथ हैवानियत की कोशिश, पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Bhilwara News: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर एक दलित वर्ग की नाबालिग बहन के साथ उसी के ग्राम के दो युवकों द्वारा गैंगरेप करने के प्रयास किया गया. 

bhilwara news - zee rajasthan

Bhilwara News: जिले के मांडल थाना क्षेत्र में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर एक दलित वर्ग की नाबालिग बहन के साथ उसी के ग्राम के दो युवकों द्वारा गैंगरेप करने के प्रयास किया गया. रक्षा बंधन पर्व से पूर्व अपने भाई की दिर्ग आयु की कामना करते हुए नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ बैठकर मेहंदी बना रही थी. 

मेहंदी का कोन खत्म हो जाने पर नाबालिग लड़की घर से दूर किराने की दुकान से कोन लेकर वापिस आ रही थी कि बबलू और आशीष नाम के दो युवकों ने उसे जबरन पकड़कर उसे एक नोहरे में ले गए और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए रेप करने का प्रयास किया. इसी दौरान एक ग्रामीण द्वारा उसके माता पिता को कॉल कर दिया, जिससे भाई और पिता मौके पर पहुंच गए और नाबालिग बच्ची को गैंगरेप होने से बचाया.

दलित वर्ग की बालिका होने के कारण बसपा जिलाध्यक्ष रमेश राणा अपने समर्थकों के साथ मांडल थाने पर पहुंचे और नाबालिग को न्याय दिलाने की मांग की वहीं, एस सी एस टी वर्ग और नाबालिग लड़की का मामला होने पर डिप्टी मेघा गोयल ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है.

पढ़ें भीलवाड़ा की एक और खबर
Rajasthan Brutal Crime: बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था में महिला को डायन बताकर जमकर कूटा, पीड़िता की आंख आईं बाहर

शाहपुरा  के बनेड़ा उपखंड क्षेत्र के कासोरिया ग्राम पंचायत के विजयपुर ग्राम से सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला दो भाइयों से जुड़ा है. जब छोटे भाई की पत्नी के पीहर पक्ष के लोगों ने बड़े भाई की पत्नी को बाथरूम में नहाने के दौरान नग्न अवस्था उससे जमकर मारपीट की. साथ ही उसे डायन भी बताया. मारने वालों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. महिला का जिस्म बुरी तरह से छलनी हो गया. वहीं महिला की आंख बाहर निकल गई. एक पड़ोसी ने महिला को बचाने के चक्कर में उसका वीडियो बना लिया.

मारपीट करने वालों ने वीडियो बनाने वाले के साथ भी मारपीट करने की कोशिश की. उक्त माजरा गुसाई समाज के परिवार में हुआ है. बताया गया की देवरानी और जेठानी के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. तो देवरानी ने अपने पीहर खामोर के परिजनों को इस बारे में बताया.  जिसके बाद देवरानी के पीहर वाले एक महिला सहित तीन व्यक्ति दिनदहाड़े घर में घुस गए और उसकी जेठानी के साथ लकड़ियों और जूते से मारपीट की.

बताया जा रहा है कि अगर वीडियो नहीं बन रहा होता तो महिला की जान भी जा सकती थी. महिला से जब मारपीट हुई तब वह स्नान कर रही थी और निर्वस्त्र थी. आरोपियों ने वीडियो वायरल ना करने और  पुलिस वालों को मामले के बारे में नहीं बताने की धमकी दी. इस दौरान गांव के लोग भी महिला का बचाव करने के लिए नहीं आए. हालांकि घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ हो गई थी. उसके बाद रायला पुलिस वहां पहुंची. रायला पुलिस ने भीलवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय में उपचार के लिए महिला को भर्ती कराया है.  फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news