भीलवाड़ा: बेटे के मुंडन का निमंत्रण देने गए पिता को बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639430

भीलवाड़ा: बेटे के मुंडन का निमंत्रण देने गए पिता को बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Bhilwara news: भीलवाड़ा क्षेत्र के भादू निवासी एक दंपत्ति गुरलां से भीलवाड़ा राजसमन्द राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे शिव नगर में अपने बेटे के मुंडन संस्कार का निमंत्रण देने के लिए शिव नगरजा रहे थे, जहां निमंत्रण देकर  लौटते वक्त घर के बाहर खड़ा था.

भीलवाड़ा: बेटे के मुंडन का निमंत्रण देने गए पिता को बोलेरो ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Bhilwara news: भीलवाड़ा क्षेत्र के भादू निवासी एक दंपत्ति गुरलां से भीलवाड़ा राजसमन्द राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसे शिव नगर में अपने बेटे के मुंडन संस्कार का निमंत्रण देने के लिए शिव नगरजा रहे थे, जहां निमंत्रण देकर  लौटते वक्त घर के बाहर खड़ा था कि अचानक एक बोलेरो जो गंगापुर की तरफ से आई और दम्पति को अपनी चपेट में लेते हुए बेकाबू होकर राजमार्ग से नीचे उतर गई जो क्षतिग्रस्त अवस्था में शिव नगर वासियो के घरों के बाहर जाकर रुकी.

यह भी पढ़ें- Nagaur News: परबतसर में मायके आई दो बेटियों को बेरहम बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला

पिता  की मौत
अचानक हुए इस हादसे में पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पुत्र और मां गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया. जहां पर 6 वर्षीय पुत्र की भी मौत हो गई. जबकि मां का इलाज चल रहा हैं.

 बोलेरो ने मारी टक्कर
पुलिस ने बताया की मगंलवार दोपहर थाना क्षेत्र के भीलवाड़ा राजसमन्द राजमार्ग स्थित शिवपुरा के पास सड़क किनारे खड़े परिवार को गंगापुर की तरफ से तेजगति से आई बोलेरो ने अपनी चपेट में लेते हुए बेकाबू होकर बोलेरो डिवाइडर से टकराई और राजमार्ग से नीचे शिव नगर में उतर गई. इस हादसे में क्षेत्र के भादू निवासी सज्जन सिंह पिता केसू दरोगा उम्र 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई . जबकि उसका 6 वर्षीय पुत्र अजित सिंह व उसकी 40 वर्षीय पत्नी कमला गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें घायल अवस्था में भीलवाड़ा अस्पताल पहुँचाया. जहां दौराने इलाज 6 वर्षिय पुत्र अजित सिंह की भी मौत हो गई. जबकि मां कमला उपचाररत हैं.

शौक की लहर
वहीं घटना के बाद भादू कस्बें में शौक की लहर छा गई. तो उधर कारोई पुलीस ने बोलेरो को जप्त कर लिया गया है. सहायक उपनिरीक्षक अयूब मोहम्मद ने बताया कि 6 वर्षीय अजित सिंह के मुंडन संस्कार का कार्यक्रम पूर्व सुनियोजित था. जिसके चलते भादू निवासी सज्जन सिंह अपने परिवार सहित पुत्र अजित के ननिहाल के परिवार को निमंत्रण देने शिव नगर गाय था, अचानक इस हादसे का शिकार हो गया जिसके चलते मुंडन की खुशियां गमगिन हो गई.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक फिर जमकर बरस रहे बादल, इन जिलों में तेज बारिश का अलर्ट

Trending news