Bhilwara News: कांग्रेस प्रभारी कटारिया और ममता भूपेश आज पहुंचे भीलवाड़ा, दावेदारों से वन-टू-वन चर्चा में हुई कहासुनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1841581

Bhilwara News: कांग्रेस प्रभारी कटारिया और ममता भूपेश आज पहुंचे भीलवाड़ा, दावेदारों से वन-टू-वन चर्चा में हुई कहासुनी

Bhilwara News:  कांग्रेस कार्यलय में आज प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य मंत्री लालचंद कटारिया और ममता भूपेश के पहुंचने पर जिले भर से कांग्रेसी नेता दावेदारी पेश करने पहुंचे. गहमा गहमी के बीच आज भीलवाड़ा से 13 लोगों ने चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया. इस दौरान दोनों मंत्रियों के साथ चैंबर में आवेदन नहीं लेने की बात को लेकर हल्की कहासुनी भी हुई.

Bhilwara News: कांग्रेस प्रभारी कटारिया और ममता भूपेश आज पहुंचे भीलवाड़ा, दावेदारों से वन-टू-वन चर्चा में हुई कहासुनी

Bhilwara News:  राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही जिले में राजनीतिक सरगर्मी भी बढ़ने लगी है. कांग्रेस कार्यलय में आज प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य मंत्री लालचंद कटारिया और ममता भूपेश के पहुंचने पर जिले भर से कांग्रेसी नेता दावेदारी पेश करने पहुंचे. कांग्रेस कार्यलय में आज मेले सा माहौल था.

मौका था विधानसभा चुनाव में जिले की सातों विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवारों एक दावेदारी का. दावेदार समर्थकों और ढोल नगाड़ों के साथ वहां पहुंचे तथा गहमा गहमी के बीच आज भीलवाड़ा से 13 लोगों ने चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किया. इस दौरान दोनों मंत्रियों के साथ चैंबर में आवेदन नहीं लेने की बात को लेकर हल्की कहासुनी भी हुई. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर सदस्य और मंत्री लालचंद कटारिया, ममता भूपेश भीलवाड़ा पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस कार्याालय में जिलेभर के दावेदारों के आवेदन लिए हैं, ये सिलसिला कल भी जारी रहेगा.

ढोल नगाड़ों के साथ कई प्रत्याशी नाम दर्जगी कराने पहुंचे, भीलवाड़ा से 13, शाहपुरा से 9 और सहाड़ा से 11 लोगों ने आज आवेदन किया हैं. जबकि अन्य विधानसभा क्षेत्रों से भी आवेदन करने दावेदार पहुंचे थे. भीलवाड़ा से दावेदारी करने वालों में हेमेंद्र शर्मा, मंजू पोखरणा, मधू जाजू आदि शामिल हैं. यह बात भी सामने आई कि भीलवाड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों से दोनों मंत्रियों ने आवेदन ले लिए, जब भीलवाड़ा की बारी आई तो वे उठ कर बाहर आ गए.

ये भी पढ़ें- चौमूं, आमेर, चाकसू में इतने टिकट दावेदार आए कि कांग्रेस आब्जर्वर का भी चकराया सिर, दूदू में सबसे कम

इस पर आवेदन देने आए दावेदारों ने कहा कि हम चैंबर में ही आवेदन देंगे, इस बात को लेकर विश्वबंधु सिंह राठौड़ सहित अन्य आवेदन कर्ताओं ने भी आपत्ती की इसे लेकर गहमा गहमी का माहौल हो गया. ढोल नगाड़ों के साथ अविचल व्यास वहां पहुंचे तो दोनों मंत्री बाहर निकल आए और कहा कि अब बाहर ही आवेदन लेंगे. जब विरोध हुआ तो दोनों मंत्री कक्ष में गए और वहां आधा दर्जन आवेदनकर्ताओं के बायोडाटा लिए.

Trending news