Bhilwara news: बदबूदार और झाग युक्त पानी आने से कॉलोनी वासियों का फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1766781

Bhilwara news: बदबूदार और झाग युक्त पानी आने से कॉलोनी वासियों का फूटा गुस्सा

Bhilwara news: राजमहल सिटी सहित शहर से कई कॉलोनी व अन्य जगह से आई समस्या, गुलाबपुरा शहर की कई कॉलोनीयों में नलों में मटमैला और गन्दे नाले का झाग वाला बदबूदार पानी आने से कॉलोनी वासियों में रोष व्याप्त हो गया है.

 

Bhilwara news: बदबूदार और झाग युक्त पानी आने से कॉलोनी वासियों का फूटा गुस्सा

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा में आसींद- हुरड़ा विधानसभा क्षेत्र में जैसे ही बारिस का मौसम प्रारंभ हुआ और जलदाय विभाग की लाइनों में लीकेज के चलते गंदा पानी नल सप्लाई के साथ घरों में आने से कालोनी वासी पीने का पानी भी नहीं भर पा रहे हैं, वहीं सप्लाई भी दो दिनों के अंतराल में आती है, जिससे पीने के पानी के लिए कैम्पर का सहारा लेना पड़ रहा है. 

वहीं घरों में गंदे, बदबूदार और झाग युक्त पानी आने से घरों में बने पानी के होद में इस पानी के आने से कॉलोनी वासियों के सभी घरों के पानी के होद को खाली करके और होद की सफाई कर नए पानी के टैंकर मंगवाने को मजबूर होना पड़ रहा है. पेयजल सप्लाई के दौरान तो नलों में पानी पूरा झाग और गटर जैसा पानी आने पर कॉलोनी वासियों में जलदाय विभाग के प्रति काफी रोष व्याप्त हो गया है. 

यह भी पढ़ें- जलपरी बनकर पूनम पांडे ने मचा दिया बवाल, जालीदार कपड़ों पर टिक गई लोगों की निगाहें

राजमहल कॉलोनी के बाहर ही पेयजल लाईन में बड़ा लीकेज होने से नाले का पानी सप्लाई के साथ घरों में आ गया है. कॉलोनी के जितेंद्र सिंह, आकाश पाटनी, राजेन्द्र सिंह, भंवर सिंह, नील कमल सिंह, चरण सिंह, प्रदीप उपाध्याय, आशुतोष गांधी, विजय प्रजापत, विश्वेन्द्र सिंह, गजेंद्र कंवर, उर्मिला कंवर, ललिता पाटनी, सुशीला उपाध्याय, सुमित्रा पारीक, शिमला गांधी, मनोज यादव, सीमा चौधरी सहित कॉलोनी वासियों ने विभाग से अविलम्ब लीकेज लाइनों को दुरुस्त कर जल सप्लाई सही देने की मांग की है.

Trending news