Bhilwara: बनास नदी में तैरता मिला भ्रूण,भीलवाड़ा के इस गांव में फैली सनसनी
Advertisement

Bhilwara: बनास नदी में तैरता मिला भ्रूण,भीलवाड़ा के इस गांव में फैली सनसनी

Bhilwara: भीलवाड़ा के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के धुवाला गांव के पास से गुजर रही बनास नदी में भ्रूण तैरता मिला है. इस खबर के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को कब्जे में कर देवली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

 

Bhilwara: बनास नदी में तैरता मिला भ्रूण,भीलवाड़ा के इस गांव में फैली सनसनी

Bhilwara: भीलवाड़ा के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के धुवाला गांव के पास से गुजर रही बनास नदी में एक नवजात का पानी में बहता हुआ भ्रूण मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर हनुमान नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात बच्ची के शव को कब्जे में कर देवली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करा कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

हनुमान नगर थाना अधिकारी स्वागत पांड्या ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के धुवाला गांव में आज सुबह एक महिला सोच के लिए गई. इस दौरान महिला को बनास नदी में पानी में तैरता हुआ बच्ची का भ्रूण दिखाई दिया. 

इस पर महिला ने पानी में तैरते हुए भ्रूण को लकड़ी की सहायता से बाहर निकाला और ग्रामीणों को सूचना दी जिस पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.ग्रामीणों ने पुलिस को नवजात बच्ची के भ्रूण को सुपुर्द किया. पुलिस ने नवजात बच्ची के भ्रूण का पोस्टमार्टम करा मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि नवजात बच्ची के मिले भ्रूण की नाल पर एक प्लास्टिक का कोड क्लैप भी लगा था प्रसव के बाद कोई इस नवजात को नदी में फेंक कर चला गया जो पानी में तैरता हुआ किनारे पर आ गया. 

प्रसव से जुड़े चिकित्सा कर्मियों का कहना है कि नवजात की नाल पर कोड क्लैप लगा है, इसका उपयोग प्लेसेंटा व प्रसव के दौरान रक्त स्त्राव को रोकने के लिए किया जाता है इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती कि बच्ची का प्रसव किस हॉस्पिटल में हुआ है.

ये भी पढ़ें- आकाशीय बिजली में चली गई 80 बेजुबानों की जान, नहीं पता था इन झाड़ियों में मौत आएगी!

 

Trending news