Bhilwara News: गंगापुर पुलिस ने गैंगरेप के मामले का किया खुलासा,पीड़िता ने सुनाई आप-बीती..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1865629

Bhilwara News: गंगापुर पुलिस ने गैंगरेप के मामले का किया खुलासा,पीड़िता ने सुनाई आप-बीती..

Bhilwara News: भीलवाड़ा में गंगापुर थाना पुलिस ने विवाहिता के साथ हुए गैंग रेप मामले का खुलासा कर दिया है. पीड़िता ने अपनी आप बीती बताते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. कहा- मुझे न्याय दिलवाएं. 

 

Bhilwara News: गंगापुर पुलिस ने गैंगरेप के मामले का किया खुलासा,पीड़िता ने सुनाई आप-बीती..

Bhilwara News: भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र की विवाहिता के साथ हुए गैंगरेप में गंगापुर पुलिस ने गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी मोटरसाइकिल जप्त कर वारदात का खुलासा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह के द्वारा किया गया.पीड़िता ने बताया मेरे साथ गैंगरेप हुआ मुझे न्याय दिलाएं.

आरोपियों को सजा दिलाने वहीं, गैंगरेप की पीड़िता ने उसको जबरन दो लोगों द्वारा मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले जाने मुंह में दबा देने व चाकू की नोक पर खंडर में ले जाकर दो लोगों के द्वारा विवाहिता को निर्वस्त्र करके दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम देना बताया गया.आरोपियों को सजा दिलवा कर मुझे न्याय दिलवाएं.

वहीं पुलिस मुख्यालय द्वारा सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई कि भीलवाड़ा के थाना गंगापुर में महिला के अपहरण व गैंगरेप की घटना निकली झूठी. 9 सितम्बर की रात आमली रोड निर्वस्त्र महिला ने बताया कि उसका किडनैप व गैंग रेप हुआ है. 

जांच में सामने आया कि महिला अपनी मर्जी से गई थी आरोपियों के साथ,पति के डर से बोला झूठ.जहां भाजपा के पदाधिकारी ने पुलिस मुख्यालय से जारी बयान की कड़ी निंदा की.पुलिस मुख्यालय सरकार के दबाव में दे रहा है गलत बयान. महिला पदाधिकारी को पीड़िता ने उसके साथ हुआ गैंगरेप बताया. महिला पदाधिकारी ने जांच अधिकारी से सही कार्रवाई कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की.

आमली का छोटू सरगरा कांग्रेस का कार्यकर्ता है

पीड़िता के साथ गैंगरेप करने वाला एक आरोपी छोटू सरगरा निवासी आमली कांग्रेस कार्यकर्ता है. कांग्रेस के नेताओं के यह आरोपी संपर्क में है. कांग्रेस के नेताओं के कार्यक्रम में यह आरोपी दिखाई देता है.कांग्रेस के नेताओं के साथ इस आरोपी के कई फोटो सोशल मीडिया पर है.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बिगड़े बोल,शांति धारीवाल को अरब सागर में फेंकने की बात कही

 

Trending news