Bhilwara News: जहाजपुर MLA मीणा के बिगड़े बोल, कहा- सबसे चोर एक्सईएन है वीरवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2120871

Bhilwara News: जहाजपुर MLA मीणा के बिगड़े बोल, कहा- सबसे चोर एक्सईएन है वीरवाल

Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने बड़ी बैठक के दौरान बिजली निगम एक्सईएन को लेकर बड़ी बात कह दी है. विधायक मीणा ने बिजली निगम के एक्सईएन को चोर तक कह दिया. जवाब में एक्सईएन ने भी सदन में आरोप को गलत बताया.

 

Bhilwara News: जहाजपुर MLA मीणा के बिगड़े बोल, कहा- सबसे चोर एक्सईएन है वीरवाल

Bhilwara News: भीलवाड़ा के जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा के बिगड़े बोल सामने आये हैं. विधायक मीणा ने बिजली निगम के एक्सईएन को चोर तक कह दिया. जवाब में एक्सईएन ने भी सदन में आरोप को गलत बताया.मामला मंगलवार को विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार हुई जिला परिषद की साधारण सभा मीटिंग का है.

मीटिंग में भाजपा विधायकों ने तेवर दिखाए.इस दौरान जल जीवन मिशन में कनेक्शन के नाम पर पैसे लेने, नेहरू विहार में चंबल का पानी,उद्योगों में पावर कट ,बजरी ,लाइन हटने का मुद्दा सहित कई मुद्दे जोर-शोर से उठे.

विधायक मीणा ने कहा कि फोन नहीं उठाते हैं

मीटिंग में जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने के शाहपुरा क्षेत्र के पारोली स्कूल के पास 33 केवी विद्युत लाइन हटाने का मुद्दा आया.लाइन नहीं हटने पर विधायक मीणा ने शाहपुरा एक्सईएन से नाम पूछा वे.कीसी ने बताया एक्सईएन रतनलाल वीरवाल यह सुनते ही हैं, विधायक मीणा ने आरोप लगा दिया. सबसे चोर एक्सईएन है, वीरवाल. यह सुनकर वीरवाल सहित बैठक में बैठे सभी दंग रह गए. एक्सईएन वीरवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा- मुझ पर आरोप गलत है. विधायक मीणा ने कहा कि फोन नहीं उठाते हैं. 

हमेशा यही बात कहते हो 

हम कहते हैं आप गलत करते हो आप क्या रिस्पांसिबिलिटी आपकी.हमेशा यही बात कहते हो इसको सेक्शन हुए 6 महीने हो गए ये विधालय की लाइन सेट को.सुधार करो इसको ,हादसा हो गया तो तुम्हारी जिम्मेदारी है.आप हमेशा यही बात कहते हो ,आप आपको पता ही नहीं इसकी सेंक्शन हुए 6 महीने हो गए.यह लाइन सेट करने की. सर मेरे पास फाइल नहीं तो फाइल पता करो आप सुधार करो.

तुम्हारी जिम्मेदारी है

उसको एक महीने में लाइन शिफ्ट करो. हादसा हो गया तो तुम्हारी जिम्मेदारी है.सर पहले दूसरे के पास चार्ज था मुझे महीने दो महीने हुए उसकी सेंक्शन तो साहब करेंगे . मैं तो साहब के साथ आया हूं और अपने आदेश दिया , मैंने कभी आपका फोन नहीं उठाया ये आरोप आप गलत है , अगर गलत है तो मैं ठीक कर दूंगा.बैठक के दौरान पानी , बिजली और सड़क माइनिंग विभाग के मुद्दों पर चर्चा की गई. गर्मी आने वाली है पानी पर विस्तृत चर्चा हुई , अन्य विभागों के संदर्भ में चर्चा हुई,जो भी कमियां है उसे बैठक में जनप्रतिनिधियों ने रखी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: जयपुर में यूथ कांग्रेस 'शंखनाद' आज, सीएम हाउस का घेराव करने का ऐलान

 

Trending news