दिन-दहाड़े हुई लूट के मास्टरमाइंड को पुलिस ने 4 साथियों के साथ पकड़ा, लूटी गई राशि भी की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1523311

दिन-दहाड़े हुई लूट के मास्टरमाइंड को पुलिस ने 4 साथियों के साथ पकड़ा, लूटी गई राशि भी की बरामद

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार की दिन-दहाड़े हुए लाखों की लूट मामले में मास्टरमाइंड को चार साथियों सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनसे वारदात में काम ली कार और लूटे गए 20 लाख 7 हजार 800 रुपये भी बरामद कर लिए है. 

दिन-दहाड़े हुई लूट के मास्टरमाइंड को पुलिस ने 4 साथियों के साथ पकड़ा, लूटी गई राशि भी की बरामद

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में सोमवार की दिन-दहाड़े हुए लाखों की लूट मामले में मास्टरमाइंड को चार साथियों सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनसे वारदात में काम ली कार और लूटे गए 20 लाख 7 हजार 800 रुपये भी बरामद कर लिए है. सीओ सिटी नरेन्द्र दायमा ने बताया कि सिरोही निवासी दिनेश पुत्र गोमाराम प्रजापत ने सोमवार को पुलिस को सूचना दी, कि उन्हीं के गांव के शंकरलाल प्रजापत की रमेश शंकर लाल कूरियर कंपनी में कार्यरत है. कंपनी का कार्यालय भीलवाड़ा के नागौरी गार्डन स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर स्थित है.

दिनेश ने बताया कि सोमवार शाम करीब कंपनी के कार्यालय (कमरे में संचालित) पर था. इसी दौरान चार बदमाश कमरे में घुस आये और ये बदमाश नकाबपोश थे. इन बदमाशों ने आते ही उसे (दिनेश) कमरे में कैद कर लिया और मारपीट की. बदमाशों ने कंपनी के 20 लाख रुपये और 3 मोबाइल लूट लिए और वारदात के बाद ये बदमाश भागने लगे. 

कमरे से निकलने पर उसने हल्ला मचाया तो नीचे मौजूद महावीर बापना ने चार में से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि तीन पैदल ही भाग निकले, जो बाद में कुछ दूरी पर खड़ी अपनी बिना नंबरी सफेद रंग की ब्रेजा कार में बैठ कर भाग गए. वारदात की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पकड़े गए आरोपित को डिटेन कर थाने ले गई. पुलिस ने आरोपित से पूछताछ के बाद उसके चार फरार साथियों को भी दबोच लिया है.

यह भी पढ़ें - क्या गजेंद्र सिंह शेखावत को मिलेगी राजस्थान की कमान, किसके इशारे पर अल्का गुर्जर ने दिया बयान

डीएसपी दायमा ने बताया कि वारदात का मास्टर माइंड संतोष पुत्र ओमप्रकाश विश्नौई है. यह आरोपित जौधपुर ग्रामीण के लोहावट थाने के सुंदरनगर का निवासी है और इसके साथ ही चार अन्य साथियों चौहानों की कमेरी भीलवाड़ा हाल चर्च वाली गली जवाहरनगर निवासी गोविंद कुमार उर्फ गौतम पुत्र बाबूलाल भट्ट, मांजू की ढाणी जौधपुर निवासी राकेश पुत्र अणदाराम विश्नौई, परसाराम पुत्र भवानाराम विश्नौई और भजननगर लोहावट निवासी श्रवण पुत्र शैतानाराम विश्नौई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनसे वारदात में काम ली कार और लूटे गए 20 लाख 7 हजार 800 रुपये भी बरामद कर लिए गए.

Reporter: Mohammad Khan

खबरें और भी हैं...

राहुल गांधी की यात्रा में पहुंचे किसान नेता रामपाल जाट, राजस्थान के लिए उठाई ये मांग

Jaisalmer: ससुरालवालों ने ले ली बहू की जान! हर रोज करते ये गंदी डिमांड

राजस्थान का अनोखा ऑनलाइन शॉपिंग एड्रेस वायरल, डिलीवरी बॉय हंस-हंस कर लोटपोट

Trending news