भू-माफिया में मचा हड़कंप,नगर विकास न्यास ने भीलवाड़ा में सीज की चार बिल्ड़िग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2067651

भू-माफिया में मचा हड़कंप,नगर विकास न्यास ने भीलवाड़ा में सीज की चार बिल्ड़िग

Bhilwara news: नगर विकास न्यास भीलवाड़ा ने गुरुवार देर शाम को शहर में चार बिल्डिंग है सीज की है . न्यास ने इन पर एक पर्चा चस्पा लिया है जिस पर यह संपत्ति नगर विकास न्यास द्वारा सीज की गई है .जिसके चलकते  भू माफिया में हड़कंप मच गया .  

land mafia

Bhilwara news: नगर विकास न्यास भीलवाड़ा ने गुरुवार देर शाम को शहर में चार बिल्डिंग है सीज की है . न्यास ने इन पर एक पर्चा चस्पा लिया है जिस पर यह संपत्ति नगर विकास न्यास द्वारा सीज की गई है . लिखा है , न्यास की देर शाम हुई इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वाले भू माफिया में हड़कंप मच गया वहीं शहर में तरह तरह की चर्चा हुई.

भू माफिया में हड़कंप मचा
नगर विकास न्यास के तहसीलदार विवेक चौधरी ने बताया कि न्यास की टीम ने गुरुवार शाम मीरा सर्कल और देवनारायण सर्कल के पास तीन बिल्डिंगों को सीज किया है . इनमें दुकानें भी चल रही थी , जिन्हें बंद करवाया गया और वहां नोटिस चिपकाए गए. यह संपत्ति नगर विकास न्याय द्वारा सीज की गई है .चौधरी ने बताया की योगेश कुमार , शैलेश सोरेन , नवनीत सोमानी और रंजू देवी की दो बिल्डिंगों में नियम विरुद्ध काम करने , सेट बैक नहीं छोड़ने और आवासीय भूखंडों में व्यवसायिक काम काज किए जा रहे थे.

 न्यास की कार्यवाही से अवैध प्रॉपर्टी कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है . चौधरी का कहना है कि न्यास सीमा में भी जहां-जहां भी नियम विरुद्ध कार्य किए गए हैं उन प्रॉपर्टी को भी सीज किया जाएगा .

प्रशासन ने अवैध कामों को लेकर सख्ती 
राजस्थान में लगातार अवैध निर्माण और अवैध खनन पर पुलिस तथा प्रशासन व्दारा कार्रवाई की जा रही है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के निर्देश के बाद पुलिस और प्रशासन ने अवैध कामों को लेकर सख्ती बड़ा दी है. लगातार प्रदेश भर में पुलिस व्दारा कार्रवाई कि जा रही है. पुलिस ने भू माफियों के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. जिसके चलकते  भू माफिया में हड़कंप मच गया .  

यह भी पढ़ें:राष्ट्रीय पर्व को लेकर अधिकारियों की बैठक,उमंग और जोश के साथ मनाने के दिए निर्देश

Trending news