नशा देकर पहले उतारे कपड़े, फिर आपत्तिजनक हालात में खींची तस्वीरें, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1604309

नशा देकर पहले उतारे कपड़े, फिर आपत्तिजनक हालात में खींची तस्वीरें, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे पैसे

Bhilwada News : भीलवाड़ा शहर की सुभाष नगर थाना पुलिस ने हनी ट्रैप को अंजाम देने वाले एक गैंग का खुलासा करते हुए तीन महिलाओं सहित कुल पाँच लोगों को गिरफ़्तार किया है. इस गैंग ने गत दिनों एक शिक्षक को शिकार बनाकर एक लाख रुपय की ना सिर्फ़ वसूली की थी बल्कि उस पर हमला भी किया.

नशा देकर पहले उतारे कपड़े, फिर आपत्तिजनक हालात में खींची तस्वीरें, वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे पैसे

Bhilwada News : भीलवाड़ा शहर की सुभाष नगर थाना पुलिस ने हनी ट्रैप को अंजाम देने वाले एक गैंग का खुलासा करते हुए तीन महिलाओं सहित कुल पाँच लोगों को गिरफ़्तार किया है. इस गैंग ने गत दिनों एक शिक्षक को शिकार बनाकर एक लाख रुपय की ना सिर्फ़ वसूली की थी बल्कि उस पर हमला भी किया.

थाना प्रभारी नंदलाल रिनवा ने बताया कि अहिंसा सर्किल निवासी शिक्षक भैरू लाल जाट पुत्र मांगीलाल जाट ने 4 मार्च को सुभाष नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. शिक्षक ने रिपोर्ट में बताया कि महात्मा गांधी चिकित्सालय की महिलाकर्मी ने एक अज्ञात महिला के मोबाइल नंबर देते हुये कहा कि मास्टरजी, उनको प्लॉट की आवश्यकता है. इसलिए आप मेरी सहेली के नंबर लिख लो.

शिक्षक जाट ने अपने मोबाइल से उनके नंबर सेव कर उसे फोन किया कि मैं, कल आपको प्लॉट दिखा दूंगा. 4 मार्च 2023 को करीब 11 बजे इस महिला ने परिवादी को अपने घर बुलाने के लिए फोन किया. इस पर जाट ने कहा कि अभी वह ड्यूटी पर हैं. शाम चार बजे आ जाऊंगा. इसके बाद शिक्षक जाट शाम चार बजे अपने घर पर आ गये. इसके बाद दो-तीन बार इस महिला ने उन्हें फोन किया. इसके बाद शिक्षक महिला के बताये अनुसार उसके घर पहुंचे. यह मकान ओमनगर से पहले है. जाट, जैसे ही मकान के अंदर गये, वहां दो महिलायें मौजूद थी. एक ने जाट को पानी पिलाया, जिससे उन्हें बेहोशी आने लगी. एक महिला ने जाट को रूम के अंदर बैठने को कहा. वे, जैसे ही रुम के अंदर गये, उक्त महिला बातें करने लगी.

जाट का कहना है कि इस दौरान उन्हें चक्कर आ रहे थे. जाट का आरोप था कि दूसरी महिला ने उन्हें कपड़े उतारने को कहा. जाट को बेहोशी आ रही थी, तभी उन्होंने जाट के कपड़े उतार दिये. एक महिला खुद के कपड़े भी हटा दिये. थोड़ी देर बाद दो अज्ञात व्यक्ति कमरे में आए और उन्होंने जाट व महिला के फोटो ले लिये और उनके सिर पर कड़े से 5-7 बार जोर से मारा जिससे सिर से खून आने लगे. दोनों व्यक्तियों ने जाट का मोबाइल छीन कर मारपीट करते हुये फोन पे के नंबर मांगे. इसके बाद बीओबी से एक लाख, जबकि एसबीबीजे बैंक की सिम से दस हजार रुपये निकाल लिये.

एक महिला मकान के बाहर ताला लगा कर बाहर निकल गई. जो महिला बाहर गई थी उसका नाम मैना है. जिसके खाते में जाट के फोन पे से सारे रुपए निकाल लिए. दोनों महिलाओं और दोनों व्यक्तियों ने जाट को चार-पांच घुंसे मारे और धमकी दी कि यदि तुम पुलिस में जाओगे तो हम तुम्हें और तुम्हारे बच्चों को जान से मार देंगे और यह अश्लील वीडियो सोशल मीडिया और फेसबुक पर डाल देंगे. उन्होंने जाट पर ब्लात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी भी दी.

परिवादी जाट आरोपितों से नजर बचाकर सुभाष नगर थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने इस रिपोर्ट पर अपराध धारा 323, 342, 384 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया था. पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में मैना उर्फ़ मीना पत्नी नारायण राव, माया उर्फ़ पूजा पत्नी मुकेश सेन और कृष्णा पत्नी जितेंद्र कुमार शर्मा के साथ ही मनोज पुत्र भरत भूषण सोनी और मुकेश पुत्र भगवान सेन को गिरफ्तार किया है. यह गिरोह कई लोगों को हनी ट्रैप का शिकार बना चुका है.

 

Trending news