भीलवाड़ा में ट्रोले की टक्कर, महिला की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356181

भीलवाड़ा में ट्रोले की टक्कर, महिला की हुई मौत

मांडल थाना प्रभारी विनोद मीणा ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 7 बजे मेजा हाल मांडल निवासी 55 साल की रामूदेवी माली अपने पोते के साथ खेत पर जा रही थी.

महिला की हुई मौत

Bhilwara: जिले के मांडल थाना क्षेत्र में ट्रोले की टक्कर से महिला की मौत के बाद मुआवजे को लेकर करीब 4 घंटे चला प्रदर्शन पुलिस की समझाइश के बाद अब खत्म हो गया है. अधिकारियों और परिजनों के बीच चली वार्ता के बाद महिला के शव को एम्बुलेंस से नीचे उतारा गया और पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. महिला सवेरे अपने पोते के साथ खेत पर जा रही थी. महिला की मौत के बाद उसके परिजनों और समाज के लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर हंगामा कर दिया था.

यह भी पढे़ं- Kiss में था विष: मुंह में जहर लेकर महिला गई थी मिलने, जान देकर चुकानी पड़ी KISS की कीमत

मांडल थाना प्रभारी विनोद मीणा ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 7 बजे मेजा हाल मांडल निवासी 55 साल की रामूदेवी माली अपने पोते के साथ खेत पर जा रही थी. इस दौरान पंचायत कार्यालय के बाहर रामू देवी को एक ट्रोले ने चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद चालक ट्रोले को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को एम्बुलेंस में मोर्चरी पहुंचा और परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने शव को एम्बुलेंस से बाहर निकालने से मना कर दिया. परिजनों से करीब 4 घंटे तक वार्ता चली, इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस ने इस मामले में ट्रोले को जप्त कर लिया है और चालक की तलाश की जा रही है. ग्रामीणों ने बताया कि मांडल कस्बे में यूआईटी की ओर से सड़क के किनारे खुदाई करवाई जा रही है. ऐसे में सड़क पर यातायात में काफी परेशानी हो रही है.

कई बार अधिकारियों को इस मामले में अवगत करवाने के बाद भी कोई सुविधा नहीं की गई, जिससे आए दिन यहां हादसे हो रहे हैं. बता दें कि हुए हादसे में महिला की मौत के बाद प्रदर्शन शुरू हुआ, जिससे सड़क पर जाम लग गया. पुलिस ने लोगों को समझाकर शव मौके से उठवाकर मोर्चरी भिजवाया, जहां लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव एम्बुलेंस से नीचे उतारने से इंकार कर दिया और प्रदर्शन करने लगे, 4 घंटे की समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया.

Reporter: Mohammad Khan

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

 

Trending news