राजस्थान चुनाव: हगामी लाल मेवाड़ा को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर जमकर हुई आतिशबाजी
Advertisement

राजस्थान चुनाव: हगामी लाल मेवाड़ा को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर जमकर हुई आतिशबाजी

राजस्थान चुनाव: हगामी लाल मेवाड़ा को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर जमकर आतिबाजी हुई. साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाई गई. 

राजस्थान चुनाव: हगामी लाल मेवाड़ा को कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी बनाए जाने पर जमकर हुई आतिशबाजी

भीलवाड़ा, आसींद न्यूज:  हगामी लाल मेवाड़ा को कांग्रेस की ओर से चौथी सूची में प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेसियों में हर्ष है. स्थानीय कांग्रेस जनों ने टीकम चौराहे पर आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाई.

साथ ही ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी की गई. प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़, पालिका अध्यक्ष सुमित कालिया, नगर अध्यक्ष मधुसूदन पारीक, सहित कांग्रेस जन इस दौरान मौजूद रहे.

बता दें कि कांग्रेस द्वारा जारी चौथी लिस्ट में हगामी लाल मेवाड़ा को प्रत्याशी बनाया गया है, जिसे लेकर कांग्रेस जनों में हर्ष व्याप्त हो गया और आज टीकम चौराहे पर एकत्रित होकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया गया. साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाई. इस दौरान प्रधान कृष्ण सिंह राठौड़, अध्यक्ष सुमित कालिया, नगर अध्यक्ष मधुसूदन पारीक, पार्षद रामदेव खारोल, महावीर लड्ढा अविनाश ,रोहित मेवाड़ा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की पांचवी सूची में आसींद विधानसभा क्षेत्र से हगामी लाल मेवाड़ा का नाम फाइनल होने के बाद वह राजस्व मंत्री रामलाल जाट से मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में आगामी चुनाव की रणनीति के विषय पर भी चर्चा की.

बता दें कि ग्रेस की चौथी सूची आखिरकार लंबे इंतजार के बाद जारी हो गई. इस सूची में कई बड़े बदलाव देखने को मिले. कहा जा रहा है कि सूची में राहुल गांधी का प्रभाव रहा है.  वहीं कई गहलोत पायलट समर्थकों को भी टिकट नहीं दिया गया. भाजपा से कांग्रेस में आए नेताओं को भी उम्मीदवार बनाया गया है जबकि सरकार बचाने में अशोक गहलोत का साथ देने वाले विधायकों के भी टिकट काटे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

 

 

Trending news