Shahpura: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल की उपस्थिति में कानावत ने इस पद पर संभाला पदभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390680

Shahpura: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल की उपस्थिति में कानावत ने इस पद पर संभाला पदभार

निंबाहेड़ा कलां ग्रामपंचायत वासियों की उपस्थिति में शुरु हुई नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह कानावत उपाध्यक्ष रघुनाथ गुर्जर ने वीणा वादिनी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

Shahpura: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल की उपस्थिति में कानावत ने इस पद पर संभाला पदभार

Shahpura: बनड़ा पंचायत समिति में निंबाहेड़ा कलां ग्राम सेवा सहकारी समिति पदभार ग्रहण कार्यक्रम में ग्राम सेवा सहकारी समिति निंबाहेड़ा कलां के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह कानावत उपाध्यक्ष रघुनाथ गुर्जर सहित कार्यकारिणी सदस्यों ने पदभार ग्रहण किया.

कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य अतिथि पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व शाहपुरा बनेड़ा विधायक कैलाश मेघवाल अध्यक्षता प्रधान प्रतिनिधि शिवसिंह उपाध्यक्ष कोटड़ी प्रधान करण सिंह पूर्व प्रधान गजराज सिंह राणावत, पूर्व सरपंच भवानी सिंह कानावत, मंडल अध्यक्ष राजेश चौधरी, एडवोकेट रघुनंदन सिंह कानावत, लांबिया कला सरपंच परमेश्वर पारीक,बलद्रखा सरपंच श्यामलाल शर्मा, मेंघरास सरपंच, सांवर मल सेन, यशपाल सिंह, गिरधर सिंह, चावंड सिंह सोमसियास, कैलाश सिंह लोटियास, विजयेंद्र सिंह (पोलू बना) सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे.

निंबाहेड़ा कलां ग्रामपंचायत वासियों की उपस्थिति में शुरु हुई नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह कानावत उपाध्यक्ष रघुनाथ गुर्जर ने वीणा वादिनी के समक्ष दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. प्रधान प्रतिनिधि ने समिति की बाउंड्री वॉल व विकास के लिए 10 लाख रूपए देने की घोषणा की. जिसकी सूचना पर मेघवाल ने कहा कि पहले 10 लाख खर्च होने पर में और 10 लाख रुपए की राशि दूंगा. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष मेघवाल ने कहा कि सहकारिता चुनाव में धांधली हो रही है .

विधायक मेघवाल व भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने प्रदेश में हो रहे सहकारिता चुनावों में हो रही धांधली का भी जिक्र किया और कहा कि सत्ता पक्ष इन चुनावों में सत्ता का जमकर दुरूपयोग कर रहा है उसके बावजूद तहसील में भाजपा का बोर्ड बन रहा है. तेली ने कहा कि पहली बार भाजपा ने सहकारिता चुनावों में भाग लिया है. लंबे समय से पार्टी विषेश का ही कब्जा था.

विधायक व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल ने सहकरिता का मतलब समझाया कि सहकारिता का मतलब सहभागिता होता है और उन्होंने राजनीतिक जीवन के उतार चढ़ाव का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मैंने 13 चुनाव लड़े जिसमे 9 जीता 4 हारा और बताया कि कैसे स्वर्गीय भैरो सिंह शेखावत ने मुझे सहकारिता की जिम्मेदारी दी तो मैंने सहकारिता को समझा और कई सुधार किए.

मेघवाल ने दिव्यांग को तीन माह में स्कूटी देने का किया वादा

निंबाहेड़ा कलां के दिव्यांग दंपति रामस्वरूप बैरवा व उसकी पत्नी दोनों ही दिव्यांग है और उनको तीन माह में स्कूटी दिलाने का वादा किया.

किसानों के लिए खड़ा रहूंगा: कानावत

नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण कार्यक्रम में आए ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी तरफ से हर समय यहीं कोशिश रहेगी कि किसानों को केन्द्र सरकार व राज्य सरकार से मिलने वाले लाभ का ज्यादा से ज्यादा किसानों को फायदा मिले और इसके लिए मुझे जयपुर तक भी जाना पड़ेगा तो हर समय तैयार रहूंगा और समिति में कोई भी समस्या हो तो मुझे किसी भी समय फोन कर सकते हैं मैं उपलब्ध रहूंगा.

Reporter-Mohammad Khan

यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

Trending news