चोरों ने एक परिवार को बंधक बनाकर बर्बरता से की पिटाई, फिर लूटे नकदी व आभूषण
Advertisement

चोरों ने एक परिवार को बंधक बनाकर बर्बरता से की पिटाई, फिर लूटे नकदी व आभूषण

गंगापुर के गुढा गांव में रात्रि में चार पांच लुटेरों ने मकान में घुसकर परिवार जनों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और लाखों रुपए के आभूषण लूट कर ले गए. प्रार्थी की रिपोर्ट पर गंगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

चोरों ने एक परिवार को बंधक बनाकर बर्बरता से की पिटाई, फिर लूटे नकदी व आभूषण

भीलवाड़ा: गंगापुर के गुढा गांव में रात्रि में चार पांच लुटेरों ने मकान में घुसकर परिवार जनों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और लाखों रुपए के आभूषण लूट कर ले गए. प्रार्थी की रिपोर्ट पर गंगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

गंगापुर थाना प्रभारी राजूराम पलासिया ने बताया कि प्रार्थी आशा पुत्री मांगीलाल शर्मा निवासी गुढा ने गंगापुर थाने में रिपोर्ट देकर मामला दर्ज करवाया कि सोमवार की रात को वे अपने मकान में कमरे में परिवार जनों के साथ सो रहे थे. देर रात्रि में 4 -5 अज्ञात लोग उनके मकान में घुस गए.

यह भी पढ़ें:  ED के एक्शन पर CM गहलोत और PCC चीफ डोटासरा बोले- आज की कार्रवाई अघोषित आपातकाल

परिवार के लोगों को मकान में बांधकर कर की चोरी

परिवारजनों के जगे होने पर लुटेरों ने परिवारजनों के साथ मारपीट की. परिवार जनों को मकान में ही बांध दिया. उनके मुंह में कपड़े ठूंस दिए और लुटेरों ने कमरों में रखी हुई अलमारी व लोहे की संदुक के ताले तोड़कर उन में रखे हुए सोने व चांदी के चार - पांच लाख के आभूषण लूटकर ले गए. रात परिवार जन अपने मकान में ही लुटेरों द्वारा बांधने पर तड़पते रहे. मुंह में से कपड़ा निकाल कर चिल्लाने पर पड़ोसी मकान में पहुंचे और परिवारजनों को खोला गया. 

पहले भी गांव में चोरी की हुई वारदात

गुड़ा गांव में चोरी की वारदात को लेकर पूर्व में भी ग्रामीणों ने गंगापुर थाने में सूचना दी थी. कई अज्ञात चोर गांव में घूमते हुए रात्रि में सीसीटीवी कैमरा में दिखाई दिए.बता दें कि गंगापुर क्षेत्र में पीछे कुछ दिनों से लगातार चोर उचक्के और बदमाशों का आतंक बढ़ता जा रहा है बीती रात भी ऐसे ही बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को धता बताते हुए लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया जिसके कारण ग्रामीणों में दहशत का माहौल है ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की ढीली व्यस्त व्यवस्था के कारण बदमाश आमजन की गाड़ी कमाई पर डाका डाल रहे हैं लेकिन पुलिस इन आरोपियों तक पहुंचने में नाकाम साबित हो रही है.

Reporter- Mohamad Khan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news