बीकानेर न्यूज: यहां जलमग्न हुई कॉलोनी,घरों में अंदर फंसे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076421

बीकानेर न्यूज: यहां जलमग्न हुई कॉलोनी,घरों में अंदर फंसे लोग

Bikaner News: बीकानेर में एक बार फिर गंदे पानी की पाळ टूटने से सुजानेदसर स्थित खुदखुदा कॉलोनी जलमग्न हो गई.प्रशासन की लापरवाही का ख़ामियाज़ा भुगत रहे स्थानीय लोग.

 

बीकानेर न्यूज: यहां जलमग्न हुई कॉलोनी,घरों में अंदर फंसे लोग

Bikaner News: बीकानेर में एक बार फिर गंदे पानी की पाळ टूटने से सुजानेदसर स्थित खुदखुदा कॉलोनी जलमग्न हो गई. गंदे पानी ने चारों तरफ से मकानों को घेर लिया,जिसके कारण लोग अपने-अपने घरों में कैद हो गई. इस विकट स्थिति लोग न अपने घर से बाहर निकल पा रहे और न ही कोई अंदर जा सकता. पूरी कॉलोनी गंदे पानी से जलमग्न हो गई. घरों के चारों और चार-पांच फीट पानी भर गया.

पल्ला झाड़ दिया की ये क्षेत्र यूआईटी का है

 कुछ ऐेसे मकान भी है जिनके अंदर तक पानी आ गया, इस ठंडे के मौसम में चारों तरफ से कॉलोनी गंदे पानी से घिर गई. जिसको देखते पार्षद राजेश कच्छावा ने निगम आयुक्त को सूचना दी लेकिन उन्होंने यह कहते हुए पल्ला झाड़ दिया की ये क्षेत्र यूआईटी का है.

वहीं, यूआईटी के अधिकारियों से फोन के जरिए सूचना दी लेकिन अभी तक कोई अधिकारी नही आए हैं.

 बता दें कि यहां आये दिन गदें पानी के नाले की पाळ टूट जाती है,जिससे इस कॉलोनी में निवास कर रहे लोगों को काफी परेशानी होती है.कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल पाते,जिससे भारी नुकसान होता है.

 स्थाई समाधान नहीं किया जा रहा

मकान में सीलन-दरारे आ जाती है,लोग कई दिनों तक घर से बार नहीं निकल पाते, जिससे रोजमर्रा का काम छूट जाता है.आज भी यह स्थिति यहां के लोगों के सामने मंडराई हुई है.लेकिन प्रशासन की ओर से स्थाई समाधान नहीं किया जा रहा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan breaking: नियुक्ति आदेश में लिखा नई पेंशन योजना होगी लागू,अफसरों से हुई गड़बड़ी,विभाग ने जारी किया संसोधन

 

Trending news