Bikaner: रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई, दो जनों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Bikaner: रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने की कार्रवाई, दो जनों को किया गिरफ्तार

बीकानेर जिले में पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक बीकानेर के दिशा-निर्देश पर जिलेभर में पुलिस द्वारा अवैध हथियारों के चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन वज्र के दौरान छत्तरगढ़ पुलिस ने रात्रि गश्त पर दो जगहों पर अलग-अलग कार्रवाई की है.

दो जनें गिरफ्तार

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर जिले में पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक बीकानेर के दिशा-निर्देश पर जिलेभर में पुलिस द्वारा अवैध हथियारों के चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन वज्र के दौरान छत्तरगढ़ पुलिस ने रात्रि गश्त पर दो जगहों पर अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो देसी कट्टे और दो जिंदा कारतूसों के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है. छत्तरगढ़ पुलिस ने दोनों व्यक्तियों के खिलाफ अवैध हथियार रखने का लेकर मामला आर्म्स एक्ट तहत दर्ज किया गया है. वहीं दोनों आरोपियों को बीकानेर न्यायालय में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - देश की सीमाओं की सुरक्षा के साथ-साथ सामाजिक सरोकार निभाती बीएसएफ

थानाधिकारी जय कुमार भादू ने बताया कि छत्तरगढ़ पुलिस ने रात्रि गश्त को लेकर दो अलग-अलग टीमें गठित की थी और पहली टीम ने आरोपी 22 वर्षीय सादोलाई निवासी सउराम मेघवाल को रोही से अवैध कट्टे पिस्टल सहित एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं दूसरी टीम ने आरोपी 31 वर्षीय आवा निवासी चन्द्रसिंह बावरी से भी एक देशी कट्टा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस को साथ गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दोनों आरोपियों को आज बीकानेर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Report: Tribhuvan Ranga

Trending news