बीकानेर में जब पूर्व मंत्री भाटी और राजपुरोहित हुए आमने-सामने तो एक-दूसरे पर किया कमेंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413365

बीकानेर में जब पूर्व मंत्री भाटी और राजपुरोहित हुए आमने-सामने तो एक-दूसरे पर किया कमेंट

दिवाली का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया तो वहीं बीकानेर में भी त्योहार का रंग लोगों के सिर चढ़कर बोला, ऐसे में बीकानेर रेंज के संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने अपने निवास स्थान पर एक विशेष दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया.

बीकानेर में जब पूर्व मंत्री भाटी और राजपुरोहित हुए आमने-सामने तो एक-दूसरे पर किया कमेंट

Bikaner Politics ​: दिवाली का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया तो वहीं बीकानेर में भी त्योहार का रंग लोगों के सिर चढ़कर बोला, ऐसे में बीकानेर रेंज के संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने अपने निवास स्थान पर एक विशेष दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया. जिसमें शहर के जनप्रतिनिधि, अधिकारी, व्यापारी ओर समाजसेवी सभी को बुलाया गया. वहीं इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ओर भाजपा ने वरिष्ठ नेता गुमान सिंह राजपुरोहित की मुलाक़ात चर्चा का विषय बनकर सामने आई.

बीकानेर के सिविल लाइन एरिया में संभागीय आयुक्त के बंगले पर दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. राजस्थानी परम्परा के अनुसार कार्यक्रम किया गया. जहां शहर के जनप्रतिनिधि, अधिकारी, समाजसेवी, व्यापारी सभी ने शिरकत की. तो वहीं पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी को भी इस कार्यक्रम में न्यौता दिया गया.

कल हुए इस कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोर रही है, जहां पूर्व सिंचाई मंत्री देवी सिंह भाटी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता गुमान सिंह राजपुरोहित की समारोह के दौरान लम्बे अंतराल के बाद मुलाक़ात हुई. भाटी को देख गुमानसिंह राजपुरोहित ने उन्हें सम्मान दिया तो वहीं भाटी ने राजपुरोहित को देख बातों ही बातों में चुटकी ले ली. जहां वीडियो में सुना जा सकता है कि भाटी ने कहा कि जब बहु मेयर बनी तब बधाई दी लेकिन अब तक टेढ़े घूम रहे हो. इतना कहते हुए भाटी आगे बढ़ गए तो वहीं गुमानसिंह राजपुरोहित ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है.

हम आपको बता दे की देवी सिंह भाटी, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के एंटी ग्रूप से माने जाते है ओर गुमान सिंह राजपुरोहित जो की एक समय में देवी सिंह के बेहद नज़दीकी रहे लेकिन अब अर्जुनराम मेघवाल के बेहद ख़ास ओर नज़दीक लोगों में से एक हैं. ऐसे में दोनों नेताओ का आमना-सामना एक दशक से भी अधिक समय के बाद हुआ है ओर मिलने के बाद दो धुरी पर रहने वाले नेताओं का एक दूसरे पर कमेंट करने में राजनीतिक गलियारों में चर्चा ओर हलचल भी पैदा कर दी है. जिसके भी अपने अपने कई मायने है. वहीं ये जग ज़ाहिर है कि पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ओर केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल एक दूसरे के घोर विरोधी है ओर भाजपा में एक ही पार्टी में होते हुए विरोध करते रहे है.

Reporter- Raunak Vyas

ये भी पढ़े..

ना पति के घर का सुख मिला, ना पिता का, सरकार से थी उम्मीद लेकिन उसने भी छोड़ा बेसहारा

गैर गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद गहलोत ने पार्टी में बढ़ाई सक्रियता, अब उठाया ये कदम

 

Trending news