उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ बोले- REET परीक्षा को लेकर सदन होगा हंगामेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1090484

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ बोले- REET परीक्षा को लेकर सदन होगा हंगामेदार

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सदन में भाजपा रीट परीक्षा की जांच को लेकर विरोध करेगी. भाजपा युवा मोर्चा लगातार रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहा है.

राजेंद्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष, राजस्थान

भाजपा के वरिष्ठ नेता व राजस्थान के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ एक दिन के दौरे पर  श्रीविजयनगर पहुंचे. भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अवि सिंह के निवास पर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने रीट परीक्षा में हुई धांधली को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि रीट में चीट जगजाहिर हो चुकी है, इस सबके बाद भी सरकार इस परीक्षा को रद्द कर इसकी सीबीआई जांच नहीं करवा रही. ऐसे में सदन में इसको लेकर हंगामा होना लाजिमी है. 

सदन में बीजेपी करेगी विरोध
उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सदन में भाजपा रीट परीक्षा की जांच को लेकर विरोध करेगी. भाजपा युवा मोर्चा लगातार रीट परीक्षा की सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहा है. ऐसे में सदन में इस मांग को लेकर हंगामा बरपना तय है. राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए राठौड़ ने राज्य सरकार पर पंचायती राज विभाग को बर्बाद करने व ग्रामीण विकास को ठप करने का भी आरोप लगाया. इस सब के साथ में इन मुद्दों को सदन में उठाने की भी जानकारी दी. सदन में भाजपा राज्य सरकार को घेरने का प्रयास करेगी. 

यह भी पढ़ें: बजट से पहले CM गहलोत ने शिक्षाविदों से की चर्चा, बोले- राजस्थान एजुकेशन में हो अव्वल

किसानों की फसलें बर्बाद नहीं होने दूंगा- राठौड़
 आईजीएनपी में सच्चाई पाने की मांग को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए किसानों की फसल को बर्बाद होने का आरोप लगाते हुए राठौड़ ने कहा कि सरकार का आधा समय निकल जाने के बाद सरकार अपने वादों पर विफल होती हुई नजर आ रही हैं , लेकिन किसान की फसल को बर्बाद नहीं होने दिया जाएगा.

 Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news