PM Modi in Rajasthan: पीएम नरेंद्र मोदी का बीकानेर दौरा, देंगे कई बड़े सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1769943

PM Modi in Rajasthan: पीएम नरेंद्र मोदी का बीकानेर दौरा, देंगे कई बड़े सौगात

PM Modi in Rajasthan: बीकानेर बीजेपी संभाग कार्यक्रम में केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रतिपक्ष सतीश पुनिया ने प्रेस को संबोधित करते हुए पीएम के कार्यक्रम की जानकारी दी. ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर ये सरकार की बहुत महत्वपूर्ण योजना है. भिवाड़ी तक सोलर के ज़रिए बिजली उपलब्ध करवाया जाएगा.

PM Modi in Rajasthan: पीएम नरेंद्र मोदी का बीकानेर दौरा, देंगे कई बड़े सौगात

PM Modi in Rajasthan: पीएम नरेंद्र मोदी का कल 8 जुलाई को बीकानेर दौरा है. कल पीएम के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी ने तैयारियो को अंतिम रूप दे दिया है. ऐसे में बीकानेर बीजेपी संभाग कार्यक्रम में केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, प्रतिपक्ष सतीश पुनिया ने प्रेस को संबोधित करते हुए पीएम के कार्यक्रम की जानकारी दी. केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि शिलान्यास के दो काम है. चूरु से रतनगढ़ के रेल लाइन से डबलिंग और रेलवे स्टेशन का रिडेवलपमेंट का है.

सतीश पुनिया ने पीएम के कार्यक्रम की जानकारी दी

25 हजार करोड़ में 23 हजार करोड़ के क़रीब तो लोकार्पण के काम होंगे. इतने कामों का लोकार्पण पहली बार बीकानेर में हो रहा है. ग्रीन एनर्जी कॉरिडोर ये सरकार की बहुत महत्वपूर्ण योजना है. भिवाड़ी तक सोलर के ज़रिए बिजली उपलब्ध करवाया जाएगा. नाटक मंचन को भी पीएम की सभा में शामिल किया गया है.

पीएम मोदी  ख़ुद साइकिल रैली के बराबर चलेंगे- सतीश पुनिया 

जहां जनता को सभा में “प्राकृतिक खेती” को लेकर जागरूकता का संदेश दिया जाएगा. इसके साथ ही साइकिल रैली का भी कल आयोजन होगा. पीएम मोदी  ख़ुद साइकिल रैली के बराबर चलेंगे. केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी कार्यक्रम में सामिल होगें. जबकि अश्वनी वैष्णव वीसी के ज़रिए जुड़ेंगे. भूपेन्द्र यादव भी वर्चुअल वीसी से जुड़ेंगे. वहीं सतीश पुनिया ने कहा कि इस दौरे को चुनाव से ना जोड़े. पुनिया ने कहा पीएम मोदी 6 बार राजस्थान आ चुके है. पीएम मोदी का दौरा और सभा दोनों ऐतिहासिक होगी.

ये भी पढ़ें- CM अशोक गहलोत का बड़ा ऐलान, वीडियो कांटेस्ट में हिस्सा लेकर जीतें लाखों रुपये, ऐसे करें एप्लाई

राजस्थान को लेकर किए गए कमिटमेंट उन्होंने पूरा किया है. राजस्थान को लेकर उनका विशेष स्नेह है. पीएम मोदी के बीकानेर आने से यहां का विकास होगा. वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 26 किलोमीटर बॉर्डर से सटा है. जिप्सम को लेकर बॉर्डर खोद दिया है. ईआरसीपी को लेकर भी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये ज़मीने बेच रहे है और माफिया सक्रिय हो गये है, बीजेपी कटिबद्धता के साथ खड़ी है.

 

Trending news