कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए, फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए Precaution डोज शुरू
Advertisement

कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए, फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए Precaution डोज शुरू

जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि मुख्यमंत्री जी की मंशा है कि लोगों को बीमारी से बचाव के लिए अधिकाधिक जागरूक कर इस संभावित खतरे से लोगों को बचाया जाए. 

फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए Precaution डोज शुरू

Hanumangarh: देश-प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच आज से केंद्र सरकार के निर्देश पर फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए प्रिकॉशन डोज लगाने की शुरुआत की गई है. इसी के तहत हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय स्थित सिंचाई विभाग के विश्राम गृह में भी जिला कलेक्टर नथमल डिडेल (nathmal didel) ने प्रिकॉशन डोज लगवाकर अभियान की शुरुआत की. कार्यक्रम में जिला कलेक्टर के बाद सीईओ जिला परिषद अशोक असीजा, सीएमएचओ डॉ नवनीत शर्मा, पीएमओ डॉ. डीएम सैनी ने भी डोज लगवाई. 

यह भी पढ़ें - BJP का हनुमानगढ़ में जिला प्रशिक्षण शिविर, केन्द्र सरकार की उपलब्धि को जनता तक पहुंचाने का किया आह्वान

इस दौरान जी मीडिया से बातचीत करते हुए जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने आमजन से सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना करने के लिए अपील की ताकि लोगों का संभावित कोरोना के खतरे से बचाव किया जा सके. जिला कलेक्टर ने बताया कि 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए वैक्सीन की शुरुआत होने के बाद जिले में अभी तक साठ हजार बच्चों का टीकाकरण किया जा चुका है. वहीं देश प्रदेश के साथ ही जिले में भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा है लेकिन राहत की बात यह है कि अभी तक संक्रमित मरीजों को हॉस्पिटल की आवश्यकता नहीं पड़ रही है. वहीं बात करें जिला प्रशासन के तैयारियों की तो जिला कलेक्टर ने बताया कि जिले के अंदर कोरोना से संबंधित दवाइयां का स्टॉक पूरी तरह से उपलब्ध है. किसी को भी दवा या इलाज के लिए कमी नहीं आने दी जाएगी. 

वहीं जिला कलेक्टर ने आमजन से अपील की है कि मुख्यमंत्री जी की मंशा है कि लोगों को बीमारी से बचाव के लिए अधिकाधिक जागरूक कर इस संभावित खतरे से लोगों को बचाया जाए. वहीं जागरूकता अभियान पूरा होने के बाद में भी अगर लोग लापरवाही करते हैं तो राज्य सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी निर्देशों के अनुरूप सख्ती भी बढ़ाई जाएगी ताकि लोगों को इस खतरे से बचाया जा सके.

Reporter: Manish Sharma

Trending news