'मोगली' की दुनिया में शामिल हुए बॉलीवुड के नए चेहरे, अभिषेक बघीरा तो माधुरी बनेंगी निशा

अभिषेक बघीरा की आवाज देंगे, करीना पायथन 'का' की प्यारी और मधुर आवाज बनेंगी. अनिल भालू बालू को आवाज देंगे, जबकि माधुरी निशा और जैकी शेर खान को आवाज देंगे. 

'मोगली' की दुनिया में शामिल हुए बॉलीवुड के नए चेहरे, अभिषेक बघीरा तो माधुरी बनेंगी निशा
करीना कपूर और अनिल कपूर भी देंगे किरदारों को अपनी आवाज

नई दिल्ली: करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित नेने, अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ नेटफ्लिक्स की 'मोगली : लेजेंड ऑफ द जंगल' के हिंदी संस्करण के किरदारों को अपनी आवाज देंगे. नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को एक बयान में परियोजना के साथ शामिल भारतीय कलाकारों के नाम की घोषणा की.

अभिषेक बघीरा की आवाज देंगे, करीना पायथन 'का' की प्यारी और मधुर आवाज बनेंगी. अनिल भालू बालू को आवाज देंगे, जबकि माधुरी निशा और जैकी शेर खान को आवाज देंगे. भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली के रूप में नजर आएंगे. मैथ्यू राइज लॉकवुड और फ्रीडा पिंटो मेसुआ की भूमिका निभाते दिखेंगे.

सर्किस द्वारा निर्देशित 'मोगली : लेजेंड ऑफ द जंगल' विश्व भर में 7 दिसंबर को दिखाई जाएगी. गौरतलब है कि करीना कपूर इससे पहले एनिमेटेड फिल्म रोड साइड रोमियो में भी अपनी आवाज दे चुकी हैं. उस वक्त इस फिल्म में आवाज देने को लेकर करीना ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं. वहीं एक साथ इतने सारे बड़े कलाकारों को बच्चों के पसंदीदा कार्टून मोगली की आवाज देते हुए देखना बढ़ों के लिए भी बेहद दिलचस्प होगा. 

(इनपुट आईएएनएस)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें