बूंदी में टीचर ने 7 वीं की छात्रा से छेड़छाड़, तीन दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, गुस्साए अभिभावकों ने जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1589266

बूंदी में टीचर ने 7 वीं की छात्रा से छेड़छाड़, तीन दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, गुस्साए अभिभावकों ने जड़ा ताला

 Bundi Crime News: बूंदी जिले के हिंडोली क्षेत्र के बसोली पुलिस थाना अंतर्गत गुढ़ा बांध में सरकारी स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग से छेड़छाड़ सामने आई है, जिसके बाद अभिवावकों ने गुस्सा जाहिर करते हुए स्कूल पर ताला जड़ दिया.

बूंदी में टीचर ने 7 वीं की छात्रा से छेड़छाड़, तीन दिन बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, गुस्साए अभिभावकों ने जड़ा ताला

 Bundi Crime News:  बूंदी जिले के हिंडोली क्षेत्र के बसोली पुलिस थाना अंतर्गत गुढ़ा बांध में सरकारी स्कूल में शिक्षक के द्वारा नाबालिक छात्रा से छेड़छाड़ के मामले को लेकर ग्रामीणों ने स्कूल के ताला जड़ दिया और आरोपी शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल की गिरफ्तारी व समूचे स्टॉफ को बदलने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. सूचना के बाद मौके पर हिंडोली एसडीएम तहसीलदार बसोली थाना पुलिस को जिला शिक्षा अधिकारी पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की. उसके बाद प्रिंसिपल सीमा शर्मा को छोड़कर समूचे स्टाफ को  बदल दिया गया वही आरोपी शिक्षक ओमप्रकाश मेघवाल को निलंबित कर दिया गया है,ग्रामीणों ने पुलिस को आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए दिया 7 दिनों का दिया अल्टीमेटम दिया है.

 ग्रामीणों ने प्रदर्शन के दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की उन्होंने कहा कि इस गुढ़ा सरकारी स्कूल के आरोपी अध्यापक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया पुलिस खाली हाथ है उनका यदि 7 दिन में पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है पुलिस के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

बूंदी जिले के गुढ़ा बांध सरकारी स्कूल में 3 दिन पूर्व सातवीं क्लास की छात्रा के साथ स्कूल के अध्यापक ओमप्रकाश ने छेड़खानी की और बदसलूकी की इसी बात से नाराज पीड़िता ने अपने परिवार जनों को रोते हुए सारा घटनाक्रम बताया उसके बाद परिजनों ने सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष सीमा पोद्दार को शिकायत की और बसोली थाना पुलिस को मामला दर्ज कराया लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी बसना थाना पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया जिससे ग्रामीणों में काफी रोष व्याप्त है.

सोमवार को प्रदर्शन के दौरान 1 दर्जन से अधिक गांव के लोग मौजूद रहे उन्होंने कहा कि स्कूल का समस्त स्टाफ बदला जाए इसी बात से ग्रामीण हैरान है की अन्य छात्राएं भी शिक्षकों के शिकार हुई है चार छात्राओं ने  सीडब्ल्यूसी अध्यक्ष को बयान भी दर्ज कराएं हैं उन्होंने कहा कि स्कूल शिक्षक बच्चों के रक्षक होते हैं लेकिन यहां भक्षक बने हुए हैं.

Trending news