केशोरायपाटन में गिरी आकाशीय बिजली, खेत पर काम कर रहे दंपति की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246025

केशोरायपाटन में गिरी आकाशीय बिजली, खेत पर काम कर रहे दंपति की हुई मौत

केशोरायपाटन थाना क्षेत्र के बलकासा गांव में मंगलवार देर रात को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. 

केशोरायपाटन में गिरी आकाशीय बिजली, खेत पर काम कर रहे दंपति की हुई मौत

Keshoraipatan: कापरेन थाना क्षेत्र के बलकासा गांव में मंगलवार देर रात को आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रहे दंपती की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मृतक दंपती के पुत्र को तब लगी जब माता-पिता की तलाश में खेत पर गया और दोनों मृत अवस्था में खेत में पड़े मिले. 

दंपती की मौत की सूचना पर कापरेन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कापरेन अस्पताल में गोचरी रखवाया. बलकासा सरपंच सावित्री बाई, नंदकिशोर मीणा ने आमले की जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर शाम को बिजली कड़की थी. इस दौरान खेत में काम कर रहे दंपती बनवारी मेहरा (67) पुत्र कैसरा और नंदू बाई (64) पत्नी बनवारी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, दोनों पति पत्नी खेत में खरपतवार हटाने के लिए गए थे और देर शाम तक भी वापस घर पर नहीं आए. इस पर उनका पुत्र दुर्गाशंकर देर रात को साढ़े आठ बजे करीब घर से निकला और तलाश करते हुए खेत पर गया, जहां दोनों मृत पड़े हुए मिले.

वहीं, उसने ग्रामीणों को सूचना दी, जिस पर नंदकिशोर मीणा सहित अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. देर रात दस बजे करीब कापरेन पुलिस मौके पर पहुंची मौका स्थिति देखी और मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवाया. एएसआई दुर्गालाल जागिड़ ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से दंपती की मौत की ग्रामीणों से सूचना पर पहुंच जानकारी जुटाई है. मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को कापरेन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया हैं और आज शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. 

Reporter- Sandeep Vyas 

यह भी पढ़ेंः मंत्री खाचरियावास ने भाजपा पर साधा निशाना, नेताओं ने उदयपुर को बनाया पिकनिक स्पॉट
अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news