राजस्थान के चाकसू में नदी में गिरी में बस, कई यात्री घायल

घटना की सूचना मिलते ही विधायक और एसडीएम मौके पर पहुंचे और रैसक्यू ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान तीन यात्रियों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर के अस्पताल में भेजा गया है 

राजस्थान के चाकसू में नदी में गिरी में बस, कई यात्री घायल
23 यात्रियों के घायल होने की जानकारी.

चाकसू: जयपुर से झालावाड़ जा रही रोडवेज बस मंगलवार सुबह जयपुर के नजदीक चाकसू में डकाऊ पुलिया से पानी में नीचे गिर गई. बस में 24 यात्री और चालक और परिचालक मौजूद था. बस काफी ऊंचाई से गिरी जिससे बस में सवार सभी व्यक्ति घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पतालों में ले जाकर प्राथमिक उपचार दिया गया. 

बस के परिचालक ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे बस चाकसू पहुंची थी और उस दौरान सामने से घांस से भरा हुआ एक ट्रक आ रहा था जिसको बचाने के चक्कर में बस पुलिया से नीचे जा गिरी. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस पुलिया पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन गनीमत रही कि आज के इतने बड़े हादसे में भी कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. 

जो लोग घायल हुए हैं उनका उपचार चल रहा है. एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू भी चलाया और क्रेन की सहायता से बस को बाहर निकाला गया. रेस्क्यू के बाद एसडीआरएफ के जवान पानी के अंदर गए और यह क्लियर किया कि कोई भी व्यक्ति पानी में नहीं फंसा है. चाकसू पुलिस इस दुर्घटना की जांच कर रही है.