जोधपुर: CAA के जन जागरण अभियान को लेकर मंत्री शेखावत ने किया भूमि पूजन

आगामी 3 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा पूरे देश में सीएए को लेकर जन जागरण अभियान (Jan Jagran Abhiyan) चलाया जाएगा.

जोधपुर: CAA के जन जागरण अभियान को लेकर मंत्री शेखावत ने किया भूमि पूजन
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला.

अरुण हर्ष, जोधपुर: जिले के आदर्श विद्या मंदिर के केशव परिसर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा भूमि पूजन किया गया. इस मौके पर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat), बीजेपी जिला अध्यक्ष देवेंद्र जोशी सहित कई बीजेपी के विधायक और नेता मौजूद रहे. 

आगामी 3 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा पूरे देश में सीएए को लेकर जन जागरण अभियान (Jan Jagran Abhiyan) चलाया जाएगा. उसी कड़ी में पहली जन जागरण सभा जोधपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के नेतृत्व में की जाएगी. उसी को लेकर जोधपुर में तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. 

केंद्रीय जल शक्ति मंदिर गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने बताया कि आगामी 3 जनवरी से लेकर 15 जनवरी तक पूरे देश भर में सीएए को लेकर लोगों को जागरूक किया जाएगा.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री शेखावत ने प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला. कोटा में हुई बच्चों की मौत के मामले में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर भी कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि बच्चों की मौतें होती रहती है. यह बयान काफी निंदनीय है, वहीं जानकारी लेने गए बीजेपी के नेताओं के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार को निंदनीय बताया शेखावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि टिड्डियों के हमले से किसानों की जो फसलों का नुकसान हुआ है. उसके लिए केंद्र सरकार हर तरफ से मदद कर रही है और केंद्र के इस विभाग से जुड़े अधिकारी कैंप किए हुए हैं.

वहीं राज्य सरकार को भी अपनी जिम्मेवारी की समीक्षा करनी चाहिए और केंद्र सरकार के साथ तालमेल कर इसका समाधान करना चाहिए.