2 साल लगातार 'दरिंदगी का शिकार' हुई महिला,अश्लील वीडियो और फोटो बना युवक शादी करता रहा रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2355003

2 साल लगातार 'दरिंदगी का शिकार' हुई महिला,अश्लील वीडियो और फोटो बना युवक शादी करता रहा रेप

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सरदारशहर पुलिस थाने में 24 वर्षीय विवाहिता ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के सरदारशहर पुलिस थाने में 24 वर्षीय विवाहिता ने एक जने के खिलाफ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

एसआई मंगूराम ने शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मेरा विवाह चुरू जिले की एक तहसील में हुआ था. शादी से पहले हमारे घर में विकास पुत्र मंगलचंद प्रजापत का आना-जाना था. शादी से पहले 26 जनवरी 2022 को जब मैं घर पर अकेली थी, तो विकास हमारे घर पर मिठाई लेकर आया और मुझे खाने के लिए दी. 

मिठाई खाते ही मुझे हल्की बेहोशी छाने लगी, तो नशे की हालत में विकास ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और मेरे अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए. उसके बाद मैंने विकास को इस बात की शिकायत की तो उसने अपनी गलती की माफी मांगते हुए कहा कि तुम किसी को मत बताना मैंने सभी वीडियो और फोटो डिलीट कर दिए हैं, जिस पर मैंने उसकी बात पर विश्वास कर लिया. 

उसके बाद मेरी शादी चुरू जिले के ही एक तहसील में हो गई. मेरी शादी के 3 महीने बाद जब मैं अपने पीहर आई हुई थी, तो विकास ने मुझे मेरे अश्लील फोटो और वीडियो दिखाते हुए कहा कि मैं तुझे अपने साथ रखना चाहता हूं. 

तू अपने पति को तलाक दे-दे वरना यह वीडियो और फोटो तेरे पति व ससुराल वालों को भेज कर तुझे बदनाम कर दूंगा. उसके बाद में मानसिक तनाव में आ गई. फिर 19 अगस्त 2022 को विकास मुझे बदनामी का डर भय दिखाकर अपने साथ ले गया और अपने ही 

घर के कमरे में बंधक बनाकर मेरे साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा. मेरे गायब होने पर मेरे परिवार वालों ने मेरी गुमशुदा की दर्ज करवाई और 6 दिन बाद मुझे विकास के घर से पुलिस की सहायता से छुड़वाया. उसके बाद विकास मुझे डरा धमकाकर जबरन अपने साथ ले गया और अपने परिजनों के सहयोग से मेरे कई कागजों पर हस्ताक्षर कर लिए. 

मैं मानसिक अवसाद डर भय और बदनामी के डर से विकास के अत्याचार सहती रही और विकास 2 साल तक लगातार मेरा देहशोषण करता रहा और मुझे घर पर बंधक रखता व किसी से मिलने नहीं देता और ना ही घर से बाहर जाने देता. 

मैं अगर बाहर जाने की कोशिश करती तो मेरे साथ बुरी तरह से मारपीट कर मुझे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करता और कहता कि अगर अपने माता-पिता व परिजनों की जिंदगी चाहती हो तो मेरे घर पर रहो वरना तुम्हें व तुम्हारे पीहर वालों को कहीं का नहीं छोडूंगा. 

13 जुलाई 2024 को मैं मौका पाकर विकास के घर से भागकर सीकर चली गई. वहां मेने अपनी बहन से संपर्क कर उसे पूरी आपबीती बताई. अब मैं अपनी बहन के सहयोग से अपने माता-पिता के पास आई हूं और मेरे माता-पिता भी मेरे साथ पुलिस थाने आए हैं. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: सावन में मानसून का राजस्थान में रौद्र रूप, 14 जिलों के लिए IMD की बड़ी चेतावनी

Trending news