close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पहले दहेज, फिर बेटी के पैदा होने पर ससुराल वालों ने किया महिला का ऐसा हाल की...

विवाहिता ने बताया कि उसके पति ने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव बनाया. उसकी सास, ससुर, पति, जेठ, जेठानी सहित घर के अन्य लोग उसे 20 लाख रुपये व महंगी कार लाने के लिए दबाव बनाते थे.

पहले दहेज, फिर बेटी के पैदा होने पर ससुराल वालों ने किया महिला का ऐसा हाल की...
विवाहिता का कहना है कि उसका पति आशीष अन्य महिलाओं से भी शारीरिक संबंध बनाता था.

जयपुर : राजस्थान की राजधानी जयपुर में महिला के साथ दहेज पताड़ना का मामला सामने आया है. दहेज लोभियों ने महिला को ना सिर्फ पताड़ित किया बल्कि बेटी के जन्म देने पर घर से ही निकाल दिया. शास्त्तीनगर निवासी महिला पूजा कुमावत का विवाह 18 अप्रेल 2018 को सोडाला निवासी आशीष कुमावत से हुआ. शादी के बाद से ही विवाहिता पूजा को ससुराल वालों ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया. 

पति करवाता था घिनौनी हरकत
विवाहिता ने बताया कि उसके पति ने दोस्तों के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव बनाया. उसकी सास, ससुर, पति, जेठ, जेठानी सहित घर के अन्य लोग उसे 20 लाख रुपये व महंगी कार लाने के लिए दबाव बनाते थे. विवाहिता का कहना है कि उसका पति आशीष अन्य महिलाओं से भी शारीरिक संबंध बनाता था. अपनी शिकायत पुलिस के पास लेकर पहुंची महिला का कहना है कि उसके पति के लैपटॉप में कई वीडियो हैं, जिसमें वह अन्य महिलाओं के साथ संबंध बनाता हुआ नजर आ रहा है. 

देखें लाइव टीवी

 

इसी साल हुआ बेटी का जन्म
21 जनवरी 2019 को उसने पुत्री को जन्म दिया जिसके बाद तो ससुराल वालों ने और ज्यादा अत्याचार शुरू कर दिये. उसे विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या के लिए भी प्रेरित किया. इतना ही नहीं बेटे की जगह बेटी के जन्म देने पर विवाहिता को घर से ही निकाल दिया. पीड़िता का कहना है कि उसका पति आशीष ने उसे निवस्त्र करते सिगरेट से भी जलाया. पीड़िता ने अब महिला थाना साउथ में मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता का कहना है कि ससुराल पक्ष के लोग अपने रसुख का इस्तेमाल कर पुलिस पर भी मामले को दबाने के लिए दबाव बना रहे है.