चित्तोड़ में हजरत मोहम्मद साहब सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का जन्म हर्षोल्लास के साथ मनाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1387219

चित्तोड़ में हजरत मोहम्मद साहब सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का जन्म हर्षोल्लास के साथ मनाया

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ में हजरत मोहम्मद साहब सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का जन्म हर्षोल्लास के साथ मनाया गया.

चित्तोड़ में हजरत मोहम्मद साहब सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम का जन्म हर्षोल्लास के साथ मनाया

Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ के भादसोड़ा कस्बें में रविवार के मुस्लिम समाज के लोगों ने हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैही वसल्लम के जन्म के उपलक्ष्य में 9 बजे दौलतशाह की दरगाह से बैंड-बाजों के साथ जुलुस शुरू हुआ. बस स्टेण्ड से मस्जिद से आजाद मोहल्ला आचार्य मोहल्ला होता हुआ बोहरा मस्जिद से होता हुआ सदर बाजार में होता हुआ 12. 30 दौलत शाह की दरगाह पर पहुंच कर खत्म हुआ.

साथ ही 2 ऊंट और दो घोड़े पर बालक बालिकाएं हाथों में झंडा लेकर चल रहे थे और मोहम्मद पैगंबर साहब जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे और सदर खतीब मोहम्मद ने बताया कि मोहम्मद साहब के बताए हुए पथ पर चलना चाहिए और उन्होंने धर्म के प्रति जो उपदेश दिए. उसको आज की युवा पीढ़ी को अमल में लाना चाहिए और उनके बताए हुए मार्ग को अपनाना चाहिए और देशवासियों को अमन-चैन भाई चारे की शुभकामनाएं दी.

इसमें यह जुलूस में काफी संख्या में मुस्लिम लोगों ने एवं महिला पुरुष बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर धर्म के प्रति अमन चैन का संदेश दिया साथ में ही बैंड बाजों केसाथ मुस्लिम समाज के लोग इस जुलूस में चल रहे थे साथ में पुलिस भादसोड़ा थाना अधिकारी रविन्द्र सेन ए. एस आई देवीलाल सुरेन्द्र सिंह हेड कास्टेबल राम फुल कांस्टेबल पवन कुमार कांस्टेबल नागजी राम कांस्टेबल आदि पुलिस का जाब्ता इस जुलूस में मॉनिटरिंग कर रहे थे जुलूस के अंदर सोहन खेड़ा लोहाना सांवलिया जी एव कई स्थानों से मुस्लिम समाज के लोगों ने भाग लिया था.

Reporter- Deepak Vyas

ये भी पढ़े..

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना

Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा

Trending news