chittorgarh: खेलों के महाकुंभ में उमड़ा जनसैलाब, क्या चुनावी है सुरेश धाकड़ का शक्ति प्रदर्शन?
Advertisement

chittorgarh: खेलों के महाकुंभ में उमड़ा जनसैलाब, क्या चुनावी है सुरेश धाकड़ का शक्ति प्रदर्शन?

Chittorgarh:  चित्तौड़गढ़ में आजादी के अमृत महोत्सव एवं किसान आंदोलन के शहीदों की शहादत के 100 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में बेगूं के पूर्व विधायक एवं चित्तौड़गढ़ जिला प्रमुख डॉ. सुरेश धाकड़ के नेतृत्व में आयोजित किए जा रहे,

 

chittorgarh: खेलों के महाकुंभ में उमड़ा जनसैलाब, क्या चुनावी है सुरेश धाकड़ का शक्ति प्रदर्शन?

 Chittorgarh: खेलों के महाकुंभ का शुभारंभ शनिवार को बड़े ही धूमधाम के साथ किया गया.आयोजन में उमड़े बेगूं विधानसभा क्षेत्र के जनसैलाब को राजनीतिक दृष्टि से आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व विधायक डॉ. सुरेश धाकड़ के शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बेगूं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा से टिकट लेने के लिए तीन दर्जन से अधिक प्रभावी चेहरे जोर आजमाइश कर रहे हैं.

11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश धारण  किया

बेगूं के बलवंत गांव के चारभुजा नाथ मंदिर से आयोजन स्थल तक निकाली गई कलश यात्रा में विधानसभा क्षेत्र बेगूं की 11 हजार महिलाओं ने सिर पर कलश धारण कर चिलचिलाती धूप में भी करीब 2 किलोमीटर पैदल चल कर सभी को चौंका दिया.

कलश यात्रा के दौरान जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने भी बहन बेटियों के बीच जमकर नृत्य का आनंद लिया.अपने समर्थन में उमड़े जनसैलाब को देखकर पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ पूरी तरह गदगद रहे.

इस भव्य आयोजन में बेगूं विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष, भाजपा के जिला परिषद सदस्य, सरपंच एवं पार्टी पदाधिकारियों ने जिला प्रमुख धाकड़ के समर्थन में अपने अपने क्षेत्र से अधिकाधिक महिलाओं को लेकर पहुंचने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी.आयोजन स्थल पर खेलों के महाकुंभ ध्वजारोहण जिला प्रमुख धाकड़ ने उज्जैन के महंत उमेशा नन्द महाराज के हाथों करवाया एवं मंच के माध्यम से राजस्थान सरकार को चेतावनी देते हुए क्या कुछ कहा, आपको सुनाते हैं.

रिपोर्टर- अरुण वैष्णव

ये भी पढ़ें- Jaipur: काम आई दुआ,जोबनेर में अक्षित ने जीती जिंदगी से जंग, ऑपरेशन हुआ सक्सेस फुल

 

Trending news