Chittorgarh News: महज 15 रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ने धोबी को जड़ा थप्पड़, बदले में धोबी के बेटे ने SP को पीटा
Advertisement

Chittorgarh News: महज 15 रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ने धोबी को जड़ा थप्पड़, बदले में धोबी के बेटे ने SP को पीटा

चित्तौड़गढ़ में महज 15  रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा और ड्राई क्लीनिंग का काम करने वाले धोबी के बीच बहस बाजी हो गई. एक मामूली सी बात पर विवाद होने पर जयपुर में पोस्टेड एडिशनल एसपी ने एक धोबी को थप्पड़ जड़ दिया. अपने पिता को थप्पड़ पड़ता देख सुरेश चंद्र के 16 साल के नाबालिग बेटे ने पलट कर थप्पड़ जड़ दिया.

Chittorgarh News: महज 15 रुपयों को लेकर एडिशनल एसपी ने धोबी को जड़ा थप्पड़, बदले में धोबी के बेटे ने SP को पीटा

Chittorgarh News: एक मामूली सी बात पर विवाद होने पर जयपुर में पोस्टेड एडिशनल एसपी ने एक धोबी को थप्पड़ जड़ दिया. अपने पिता को मार पड़ता देख नाबालिग बेटे ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसके बाद धोबी ने भी पुलिस की पिटाई कर दी. शोर-शराबा सुनकर मौके पर जब कुछ लोग पहुंचे और विरोध कर दिया. एडिशनल एसपी ने तुरंत थाने में फोन कर मौके पर पुलिस जाब्ता बुला लिया. सदर पुलिस ने भी धोबी और उसके नाबालिग बेटे को डिटेन कर थाने ले आई.

एडिशनल एसपी ने धोबी को थप्पड़ जड़ा 

वहीं, आसपास के लोग और समाज जन थाने में पहुंचे. थाना अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और नाबालिग बालक को तुरंत बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी घायल हो गए. मामला सदर थाना क्षेत्र का है.

 15 रुपयों को लेकर बहस बाजी हो गई 

दरअसल, मामले की शुरुआत 20 दिन पहले हुई थी. जब जयपुर में पोस्टेड एडिशनल एसपी और पूर्व चित्तौड़गढ़ डिप्टी ऋषिकेश मीणा की पत्नी सरोज मीणा की कुंभा नगर स्थित एक ड्राई क्लीनर्स की दुकान पर बहस बाजी हो गई थी.. सरोज मीणा भी क्रय विक्रय समिति में जनरल मैनेजर के पद पर है. धोबी सिंचाई नगर निवासी सुरेश चंद्र पुत्र देवीलाल और महिला अधिकारी के बीच में सिर्फ 15 रुपयों को लेकर बहस बाजी हो गई थी. इसके बाद शुक्रवार देर शाम को अधिकारी ऋषिकेश मीणा धोबी के दुकान पर पहुंचे. उसे धमकाते हुए कहा कि उनकी पत्नी को कपड़े प्रेस करने से कैसे मना कर सकते हैं. ऐसे में सुरेश चंद्र ने ऋषिकेश को भी मना कर दिया.

नाबालिग बेटे ने एडिशनल एसपी पर हमला किया

ऋषिकेश मीणा को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सुरेश चंद्र के थप्पड़ जड़ दिया. अपने पिता को थप्पड़ पड़ता देख सुरेश चंद्र के 16 साल के नाबालिग बेटे ने अचानक ही एडिशनल एसपी पर हमला कर दिया. सुरेश चंद्र ने भी ऋषिकेश मीणा की पिटाई कर दी. इस दौरान ऋषिकेश मीणा ने सुरेशचंद्र को धमकी भी दी की वह पुलिस विभाग में है और साथ ही दुकान के कपड़े बिखेर दिए. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और ऋषिकेश मीणा का विरोध करने लगे.

लोगों की भीड़ देखकर एडिशनल एसपी ने तुरंत सदर थाना पुलिस का जाब्ता बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस भी सुरेश चंद और उसके नाबालिग बेटे को डिटेन कर ले गई. इधर, ऋषिकेश मीणा भी घायल हो गए और अपने ही घर में इलाज करवाया.

ये भी पढ़ें- Kota News: शिक्षा नगरी कोटा में इस बार टूटेंगे सभी रिकॉर्ड, करीब 1 लाख स्टूडेंट्स ने लिया एडमिशन

सुरेश चंद्र धोबी के परिवार वाले सदर थाना पहुंचे

सुरेश चंद्र धोबी के परिवार वाले और समाज वाले सदर थाना पहुंचे. सदर थाना पुलिस को ऋषिकेश मीणा के खिलाफ एक रिपोर्ट भी दी. सदर थाना अधिकारी हरेंद्र सिंह सौदा भी थाने पहुंचे. वहां पर उन्होंने सभी को समझाया. 16 साल के नाबालिग बच्चे को उन्होंने पुलिस जाब्ता के साथ बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया और उसका निस्तारण करवाया. इस मौके पर हरेंद्र सिंह सौदा ने कहा कि शनिवार को इस पूरे मामले की पूरी जांच की जाएगी, गलती जिसकी भी होगी, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. तब तक मारपीट करने और शांतिभंग के आरोप में सुरेश चंद्र को हवालात में ही रखा जाएगा.

Trending news